सुसाइड नोट पढ़कर भाई हैरान, कंपनी बंद हो रही, मैं आत्महत्या कर रहा हूं

एक कर्मी सुसाइड नोट लिखकर लापता हो गया। परिजनों ने इसकी शिकायत नग्गल पुलिस स्टेशन में दी। नहर में कर्मी की तलाश की जा रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 04 May 2019 06:47 PM (IST) Updated:Sat, 04 May 2019 06:47 PM (IST)
सुसाइड नोट पढ़कर भाई हैरान, कंपनी बंद हो रही, मैं आत्महत्या कर रहा हूं
सुसाइड नोट पढ़कर भाई हैरान, कंपनी बंद हो रही, मैं आत्महत्या कर रहा हूं

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। कंपनी बंद होने की सूचना से परेशान कर्मी ने सुसाइड नोट लिखा और घर से लापता हो गया। कर्मी ने अपने परिजनों को वाट्स एप मैसेज भेजकर भी यह बात कही। पुलिस ने इस मामले में छावनी बीडी फ्लोर मील के पीछे रहने वाले निशांत की शिकायत पर उसके भाई आशीष की गुमशुदगी का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

निशांत ने बताया कि उन्हें घर से सुसाइड नोट मिला। इसमें उसके भाई आशीष ने लिखा कि उसे पता चला है कि उनकी कंपनी बंद होने वाली है। इसीलिए मेरा भविष्य अंधकारमय है। इसीलिए वह जनसूई के पास एसवाईएल नहर में कूदकर आत्महत्या कर रहा है। आशीष ने कहा कि इसके लिए कोई और जिम्मेदार नहीं है बल्कि वह मैं खुद इसका जिम्मेदार हूं। 

शुक्रवार -शनिवार रात घर से हुआ है लापता

उसका भाई आशीष शुक्रवार-शनिवार आधी रात को घर से लापता हुआ है। आशीष शाहाबाद में एक कंपनी में काम करता था। सुसाइड नोट में आशीष ने कहा कि उसे अखबारों के माध्यम से पता चला है कि उनकी कंपनी कभी भी बंद हो सकती है। इसीलिए मैं नहर में कूदकर आत्महत्या कर रहा हूं।

आशीष के भाई की शिकायत पर डीडीआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नहर में तलाश की लेकिन अभी कोई बॉडी भी वहां से नहीं मिली है। सुसाइड नोट में आशीष ने लिखा है कि मुझे अपनी कंपनी बंद होने की आशंका है। इसीलिए वह आत्महत्या कर रहा है।

जगदीश, थाना प्रभारी, नग्गल। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी