यमुनानगर में चोरों का आतंक, रक्षाबंधन पर चार जगह चटकाए ताले, दहशत में लोग

यमुनानगर में चोरों के हौसले बुलंद हैं। रक्षाबंधन के दिन चार जगह चोरी के मामले सामने आए हैं। चाय की दुकान मोटर ट्रांसपोर्ट के ऑफिस में चोरी की। वहीं बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान से भी सरिया इत्यादि चोरी किया। राखी बांधने गई महिला के घर के ताले भी चटकाए।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 04:58 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 04:58 PM (IST)
यमुनानगर में चोरों का आतंक, रक्षाबंधन पर चार जगह चटकाए ताले, दहशत में लोग
सूने पड़े मकानों पर चोरों की नजर रहती है। मौका देखते ही ताले चटका देते हैं।

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। चोरी की बढ़ रही वारदात से शहर के लोग दहशत में है। सूने पड़े मकानों पर चोरी की नजर है। जैसे ही कोई ताला लगाकर घर से बाहर निकला, चोर वारदात को अंजाम दे जाते हैं। पुलिस भी मौका मुआयना कर केस दर्ज कर लेती है। जिले में चार अलग-अलग स्थानों पर चोरी की वारदात हुई। नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया गया।  

राखी बांधने मायके गई थी, चोरों ने मकान के ताले तोड़े 

पांसरा निवासी हेमंत कुमार ने बताया कि उसकी पुराना सहारनपुर रोड पर चाय की दुकान है। शनिवार को वह अपनी चाय की दुकान पर था। जबकि उसकी पत्नी अपने बच्चों सहित राखी के त्यौहार के कारण अपने मायके गई हुई थी। घर को ताला लगा हुआ था। रात को वह घर पर पहुंचा, तो घर के ताले टूटे हुए थे। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी खुली हुई थी। उसका लाकर भी टूटा हु‌आ था। जांच करने पर अलमारी से सोने व चांदी के गहने  गायब थे। जिसकी कीमत करीब 50 हजार रुपये है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। जांच में पता चला कि चोर पड़ोसी की छत के रास्ते घर में घुसे और चोरी को अंजाम दिया। 

बंद स्कूल से इनवर्टर बैटरे चोरी

सेक्टर 17 निवासी प्रमोद कुमार ने बताया कि उसका गोविंदपुरी कॉलोनी में द ग्रोविंग ट्रीज वर्ल्ड स्कूल है। कोरोना महामारी के चलते स्कूल अप्रैल माह से बंद पड़ा हुआ है। वह स्कूल में चेक करने के लिए गया, तो स्कूल के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। स्कूल के अंदर से एक इनवर्टर, दो बैटरे, पानी की टूटियां व अन्य सामान गायब था। इसके अलावा वाश वेशन टूटे हुए थे और एसी के तांबे के पाइप काटे हुए थे। इस शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दुकान के बाहर लगा सीसीटीवी तोड़ किया चोरी

शहर के जोहल मोटर टांसपार्ट के संचालक गुलशन कुमार ने बताया कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे वह सैर करते हुए अपनी दुकान की तरफ गया। तब उसने देखा कि दुकान के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा टूटा हुआ था। जब उसने कैमरे की फुटेज जांची तो उसमें बेगमपुर निवासी जीता उर्फ चरणजीत सिंह डंडे से सीसीटीवी कैमरा तोड़ते हुए नजर आया। आरोपित ने चोरी की नीयत से कैमरा तोड़ा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दुकान से एक क्विंटल सरिया, गार्डर व प्लेटें चोरी

साढौरा के दौसड़का चौक के पास स्थित हुसन लाल की हार्डवेयर की दुकान से चोरों ने एक क्विंटल सरिये समेत हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। कनीपला निवासी राजकुमार ने बताया कि एक क्विंटल सरिये के अलावा चोरों ने दुकान से छह गार्डन व 30 लोहे के प्लेटे चोरी कर ली। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। साढौरा थाना पुलिस ने केस दर्ज किया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी