एसडी कॉलेज की योग टीम ने इंटर कॉलेज स्टेट टूर्नामेंट में जीती ओवरऑल ट्रॉफी

एसडी पीजी कॉलेज की योग टीम ने उच्चतर शिक्षा विभाग की इंटर कॉलेज स्टेट योग टूर्नामेंट में शानदार प्रस्तुति देकर ओवरऑल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Sep 2019 07:13 AM (IST) Updated:Fri, 13 Sep 2019 07:13 AM (IST)
एसडी कॉलेज की योग टीम ने इंटर कॉलेज स्टेट टूर्नामेंट में जीती ओवरऑल ट्रॉफी
एसडी कॉलेज की योग टीम ने इंटर कॉलेज स्टेट टूर्नामेंट में जीती ओवरऑल ट्रॉफी

जागरण संवाददाता, पानीपत : एसडी पीजी कॉलेज की योग टीम ने उच्चतर शिक्षा विभाग की इंटर कॉलेज स्टेट योग टूर्नामेंट में शानदार प्रस्तुति देकर ओवरऑल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है। टूर्नामेंट राजकीय महाविद्यालय हांसी (हिसार) में 8-10 सितंबर को हुई थी। खिलाड़ियों को 50 हजार का नकद इनाम और प्रशंसा पत्र दिया था।

कॉलेज में बृहस्पतिवार को प्रधान डॉ. एसएन गुप्ता और प्राचार्य डॉ. अनुपम अरोड़ा ने खिलाड़ियों को छह हजार रुपये का नकद इनाम देकर पुरस्कृत किया। खिलाड़ियों ने कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शानदार प्रस्तुति दी। इसमें रूद्र प्रसाद, विशाल, शशीकांत, दीपांशु, साकिर और विकास शामिल रहे।

प्राचार्य डॉ. अनुपम अरोड़ा ने कहा कि योग हर आयु में स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होता है। शारीरिक शिक्षा विभाग की अध्यक्षा प्रो. सुशीला बेनीवाल ने बताया कि रूद्र प्रसाद, विशाल व शशीकांत अंतरराष्ट्रीय और दीपांशु, शाकिर और विकास राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर योग प्रतियोगिताओं में कॉलेज नाम रोशन कर चुके हैं। इस मौके पर डॉ. संगीता गुप्ता, डॉ. मुकेश पूनिया, डॉ. सुरेंद्र कुमार वर्मा, प्रो. इंदु पूनिया, प्रो. यशोदा अग्रवाल, और दीपक मित्तल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी