पुलिस चौकी से चंद कदम दूर बड़ी वारदात, एसबीआइ का एटीएम लूट ले गए लुटेरे

कुरुक्षेत्र में लुटेरे एसबीआइ की एटीएम लूट ले गए हैं। लुटेरों ने रात करीब एक बजे वारदात को अंजाम दिया। एटीएम में करीब 15 लाख रुपये थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 24 Feb 2020 03:23 PM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 10:10 AM (IST)
पुलिस चौकी से चंद कदम दूर बड़ी वारदात, एसबीआइ का एटीएम लूट ले गए लुटेरे
पुलिस चौकी से चंद कदम दूर बड़ी वारदात, एसबीआइ का एटीएम लूट ले गए लुटेरे

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन।  कुरुक्षेत्र में पुलिस चौकी से चंद कदम दूर एसबीआइ एटीएम लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। रात करीब एक बजे लुटेरे एटीएम को उखाड़ ले गए। उस एटीएम में करीब 15 लाख रुपये थे। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पिहोवा के मुख्य चौक पर पुलिस चौकी के पास से लुटेरे एसबीआइ का एटीएम उखाड़ कर ले गए। पहले भी इसी एटीएम में नकदी चोरी की वारदात हुई थी। एटीएम शहर के बीचों बीच चौराहे पर है। इससे चंद कदम दूर ही सिटी पुलिस चौकी भी है। बावजूद रात को लुटेरे बेखौफ हो एटीएम उखाड़ ले गए। 

राहगीर ने दी सूचना

पुलिस ने बताया कि रात को एक राहगीर ने एटीएम लूट की सूचना दी। पुलिस पहुंची तो लुटेरे एटीएम को उखाड़ कर ले जा चुके थे। लुटेरों ने पहले एटीएम केबिन के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को घुमा दिया। इसके बाद शटर के ताले को काटकर अंदर गए। अंदर लगे एक सीसीटीवी कैमरे के तार को काट दिया। इसके बाद एटीएम को उखाड़ ले गए। एटीएम की देखरेख कर रही एजेंसी एजीएस ट्रांसजेक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड के एरिया मैनेजर अनिल कुमार यादव ने बताया कि एटीएम में 14,17,00 रुपये थे। सीसीटीवी देखी जा रही है।

chat bot
आपका साथी