एमएएसडी पब्लिक स्कूल में लगाई सनटरी नैपकिन्स वैंडिंग मशीन

एमएएसडी पब्लिक स्कूल में लायनेस क्लब की तरफ से सेनेटरी नैपकिन्स वेंडिग मशीन लगाई गई है। क्लब की प्रधान उर्वशी गोयल पूर्व अध्यक्ष नीलम अग्रवाल शोभा सिगला ऊषा गुप्ता ने बुधवार को मशीन का उद्घाटन किया। यह जिले का पहला स्कूल है जहां इस प्रकार की मशीन लगाई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Nov 2019 06:51 AM (IST) Updated:Thu, 28 Nov 2019 06:51 AM (IST)
एमएएसडी पब्लिक स्कूल में लगाई सनटरी नैपकिन्स वैंडिंग मशीन
एमएएसडी पब्लिक स्कूल में लगाई सनटरी नैपकिन्स वैंडिंग मशीन

जागरण संवाददाता, पानीपत : एमएएसडी पब्लिक स्कूल में लायनेस क्लब की तरफ से सेनेटरी नैपकिन्स वेंडिग मशीन लगाई गई है। क्लब की प्रधान उर्वशी गोयल, पूर्व अध्यक्ष नीलम अग्रवाल, शोभा सिगला, ऊषा गुप्ता ने बुधवार को मशीन का उद्घाटन किया। यह जिले का पहला स्कूल है जहां इस प्रकार की मशीन लगाई गई है।

माही फाउंडेशन की संस्थापक एवं प्रधान पलक गोयल ने किशोर बालिकाओं को मासिक चक्र संबंधी जानकारी देने के साथ एक ऐनिमेटेड लघु फिल्म दिखा कर इस विषय से संबंधी हिचक व खुलकर बात न कर पाने की परेशानी पर अपने विचार साझा किए। पलक गोयल ने मासिक चक्र को लेकर किए पूछे सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि स्कूल में मशीन लगाने का उद्देश्य बालिकाओं को व्यक्तिगत स्वच्छता एवं इसका प्रयोग व उपयोग के लिए प्रोत्साहित करना है। स्कूल प्रिसिपल अजय गुप्ता ने लायनेस क्लब टीम का आभार जताया। इस मौके पर मनन सिगला आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी