कुणाल हत्याकांड के आरोपित साहिल को भेजा जेल, कशिश और रमन रिमांड पर

कुनाल हत्याकांड में संलिप्त उसके ताऊ के बेटे साहिल उर्फ गोली को रिमांड अवधि खत्म होने के बाद शुक्रवार को सीआइए-टू पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jan 2020 08:16 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jan 2020 08:16 AM (IST)
कुणाल हत्याकांड के आरोपित साहिल को भेजा जेल, कशिश और रमन रिमांड पर
कुणाल हत्याकांड के आरोपित साहिल को भेजा जेल, कशिश और रमन रिमांड पर

जागरण संवाददाता, पानीपत : कुणाल हत्याकांड में संलिप्त उसके ताऊ के बेटे साहिल उर्फ गोली को रिमांड अवधि खत्म होने के बाद शुक्रवार को सीआइए-टू पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया। वहीं आरोपित के दो अन्य साथियों रमन और कशिश का अभी दो दिन का रिमांड बाकी है। पुलिस आरोपितों की निशानदेही पर कुणाल का फोन बरामद करने के प्रयास कर रही है।

बता दें कि मंगलवार शाम को 16 साल के कुणाल की उसके ताऊ के बेटे साहिल उर्फ गोली, रमन और कशिश ने रमन के घर बुलाकर हत्या कर दी थी। उसके पिता योगेश से बेटे को छोड़ने की एवज में पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। हालांकि पुलिस ने अगले ही दिन तीनों आरोपितों को काबू कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया था। आरोपितों ने शराब पीने का शौक और सट्टा लगाकर लखपति बनने का ख्वाब पूरा करने के लिए कुणाल हत्याकांड की बात कबूली थी। साहिल रात के समय ही कुणाल की साइकिल लेकर घर लौट गया था। वहीं रमन और कशिश कुणाल के शव को ऑल्टो कार में डालकर चौटाला रोड पर नाले में फेंक आए थे।

chat bot
आपका साथी