कपड़ों की दुकान में हुई चोरी, लाखों रुपये का सामान चुरा आरोपित हुए फरार

बापौली के संजय पार्क की दो दुकानों में बीते शुक्रवार रात को चोरी हो गई। चोर हजारों रुपये के कपड़े एलईडी लैपटॉप पाउडर क्रीम और 22 हजार की नकदी चुराकर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 09:01 AM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 09:01 AM (IST)
कपड़ों की दुकान में हुई चोरी, लाखों रुपये का सामान चुरा आरोपित हुए फरार
कपड़ों की दुकान में हुई चोरी, लाखों रुपये का सामान चुरा आरोपित हुए फरार

संवाद सहयोगी, बापौली : बापौली के संजय पार्क की दो दुकानों में बीते शुक्रवार रात को चोरी हो गई। चोर हजारों रुपये के कपड़े, एलईडी, लैपटॉप, पाउडर, क्रीम और 22 हजार की नकदी चुराकर ले गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

शिमला गुजरान निवासी रवि शर्मा और भीष्म शर्मा ने बताया कि उनकी संजय पार्क स्थित एक और दो नंबर दुकान में कपड़े, पाउडर व क्रीम आदि का काम कर रखा है। शुक्रवार शाम को काम खत्म होने पर वे दोनों दुकान बंद करके घर चले गए। अगले दिन दुकान पहुंचे तो दोनों दुकानों के ताले टूटे मिले। कपड़ों की दुकान में से एक एलईडी, 20 जोड़ी जूते, 10 लोअर, 10 जोड़ी पैंट शर्ट, 20 बैग, 30 पैकेट और 12 हजार की नकदी गायब मिली। वहीं दुकान नंबर दो में से लैपटॉप, बोर्न वीटा के 20 डिब्बे, पाउडर के डिब्बे, क्रीम, टूथ ब्रश और 10 हजार की नकदी गायब मिली। थाना प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की शिनाख्त के प्रयास जारी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इधर सूने मकान से एलइडी चोरी

सेक्टर 12 की न्यू हाउसिग बोर्ड कॉलोनी निवासी बुजुर्ग ओमप्रकाश ने बताया कि सोमवार को वह अपनी बेटी का पता लेन जीरकपुर गया था। पीछे से चोर उसके घर में घुसकर एलइडी टीवी चुराकर ले गए। मंगलवार सुबह वह घर लौटा तो मेन गेट का ताला टूटा मिला और सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। ----------------------------

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती सहित दो लापता

जागरण संवाददाता, पानीपत: बाबरपुर गांव की युवती और सुताना गांव का एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में घर से कहीं चले गए। परिजनों के काफी तलाश करने पर भी उनका कोई भेद नहीं लगा। संबंधित थाना पुलिस ने गुमशुदगी के मामले दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। बाबरपुर गांव के विनोद ने बताया कि उसकी छोटी बहन पूजा रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में घर से कहीं चली गई। वहीं सुताना गांव के बलिस्टर ने बताया कि उसका बेटा विशाल उर्फ सागर 3 अक्टूबर को घर से काम के लिए पानीपत गया था, लेकिन घर वापस नहीं लौटा। परिजनों के काफी तलाश करने पर भी दोनों का कोई भेद नहीं लगा। ----------------------------

गलत पिन कोड बताकर थमाया एटीएम कार्ड, सूअर खरीद ठग हुआ फरार

जागरण संवाददाता, पानीपत: भाटिया कॉलोनी के पशुपालक अरूण कपूर से सूअर खरीदने के बहाने ठग ने ठगी कर ली। आरोपित उसे एटीएम कार्ड थमाकर सूअरों से भरी पिकअप लेकर फरार हो गया। सदर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

भाटिया कॉलोनी के अरूण कपूर ने बताया कि उसने चाचा महेंद्र कुमार संग मिलकर निबरी गांव के पिग फार्म खोला था। कामकाज में मुनाफा नहीं होने पर उन्होंने फार्म बंद करने का फैसला लिया। सौदापुर के रिकू उर्फ जोगिद्र ने लगभग दो लाख रुपये के सूअर का 1.25 लाख रुपये रेट लगाया। सौदा बनने पर उन्होंने सूअर पिकअप में लोड करके गाड़ी खुशी धर्म कांटे पर भेज दी। वहां ठग रिकू ने पेमेंट देने की बजाए उन्हें पिनकोड बताकर एक एटीएम कार्ड थमा दिया। ट्रांजेक्शन होने पर उनके साथ गए परिचित को एटीएम कार्ड लौटाने की बात कही। वह कार्ड लेकर छाजपुर गांव स्थित एटीएम पर गया तो वहां पिनकोड गलत निकला। ठग रिकू के परिचित ने सूअरों या कार्ड संबंधी कोई जानकारी नहीं होने का दावा किया। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी