पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की खबरें

16 अप्रैल को शाम चार बजे उसकी चार एकड़ गेहूं की फसल और 150 एकड़ की पराली में आग लग गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 08:09 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 08:09 PM (IST)
पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की खबरें
पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की खबरें

अटावला में चार एकड़ गेहूं की फसल और 150 एकड़ पराली जली, पांच महिलाओं पर केस

संस, मतलौडा : अटावला गांव के सुदामा ने पुलिस को शिकायत दी कि 16 अप्रैल को शाम चार बजे उसकी चार एकड़ गेहूं की फसल और 150 एकड़ की पराली में आग लग गई थी। उस समय गांव के पाले, धर्मपाल, महेंद्र, रोहताश और काला की पत्नी गेहूं की बालियां चुग रही थी। उक्त महिलाओं ने फसल में आग लगाई है। मतलौडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

सौंधापुर से घर से काम की तलाश में निकला युवक लापता

जासं, पानीपत : सौंधापुर की पूनम ने पुलिस को शिकायत दी कि तीन महीने पहले बेटा विशाल घर से काम की तलाश में गया था। इसके बाद बेटा घर नहीं लौटा। उसने लापता बेटे की तलाश की, लेकिन भेद नहीं चला। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके युवक की तलाश शुरू कर दी है।

महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित को पुलिस को सौंपा

जासं, पानीपत : पुराना औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक गांव महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि वह घर पर नीचे चाय बना रही थी। ऊपर मेहमान बैठे हुए थे। तभी गांव का रविद्र आया और उसे घसीटकर में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। उसने आवाज लगाई तो पति व मेहमान ने आरोपित रविद्र को पकड़ लिया। उसने 1091 पर काल की। आरोपित को पुलिस को सौंप दिया। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि आरोपित रविद्र तीन-चार महीने से उसे तंग कर रहा था। औद्योगिक थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी