जगाधरी वर्कशाप में रेलवे कर्मचारियों ने प्रदर्शन करके रोष जताया

जगाधरी वर्कशॉप में उत्तर रेलवे मजदूर यूनियन के बैनर तले कारखाना के गेट पर कर्मचारियों ने बुधवार को प्रदर्शन करके रोष जताया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Feb 2021 08:39 AM (IST) Updated:Thu, 04 Feb 2021 08:39 AM (IST)
जगाधरी वर्कशाप में रेलवे कर्मचारियों ने प्रदर्शन करके रोष जताया
जगाधरी वर्कशाप में रेलवे कर्मचारियों ने प्रदर्शन करके रोष जताया

संवाद सहयोगी, जगाधरी वर्कशॉप: उत्तर रेलवे मजदूर यूनियन के बैनर तले कारखाना के मुख्य गेट पर यूनियन के मंडल मंत्री भूपेंद्र सिंह संधू नेतृत्व में कर्मचारियों ने बुधवार को प्रदर्शन करके रोष जताया। संधू ने कहा कि यूनियन की मुख्य मांगे केंद्र कर्मचारियों व पेंशनरों के महंगाई भत्ते की तीन किस्तें एक जनवरी 2020, एक जुलाई व एक जनवरी 2021 वाली तुरंत लागू की जाए। नई पेंशन को तत्काल प्रभाव से खत्म किया जाए। जिन कर्मचारियों की कोविड 19 के कारण मृत्यु हो गई है। सरकार उनको मुआवजा दें, मेडिकल अनफिट कर्मचारियों के बच्चों को तत्काल नौकरी प्रदान करें। सामान्य शाखा सचिव आरएस भदौरिया, शाखा अध्यक्ष रविद्र सिंह, यांत्रिक शाखा सचिव रामकेश मीणा, अध्यक्ष रमेश चंद शर्मा, शाखा सचिव प्रभु राम, शाखा अध्यक्ष रमेश मीणा, सुरेंद्र सिंह नंदा, मोनिका, नीना, आशा जैन, सीमा रानी, रमेश शर्मा, अश्वनी वालिया, लखविद्र सिंह व महिपाल थे।

दो दिवसीय ऐतिहासिक मेले के लिए पूर्व सीएम को दिया निमंत्रण

रादौर : गुरुद्वारा थड़ा साहिब झीवरेहडी का एक प्रतिनिधि मंडल पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से उनके चंडीगढ़ स्थित आवास पर मिला। प्रधान सरदार गुरबाज सिंह बड़ैच ने उन्हें ननकाना साहिब के शहीदों की याद में 20 व 21 फरवरी को गुरुद्वारा थडा साहिब झीवरहेडी में आयोजित दो दिवसीय ऐतिहासिक मेले के कार्यक्रम में भाग लेने का निमंत्रण दिया। पूर्व सीएम ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह 21 फरवरी को सुबह 11 बजे कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जरूर पहुंचेंगे। मौके पर विधायक डा. बीएल सैनी व लाडवा विधायक चौधरी मेवाराम विशेष रूप से मौके पर मौजूद थे।

क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सीएम से मिले पूर्व मंत्री

रादौर : क्षेत्र की समस्याओं को लेकर पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज सीएम मनोहर लाल से मिले। उन्होंने रादौर के हल्दी प्रोसेसिग प्लांट के लिए ग्रांट देने व पहले दी गई समस्याओं पर कार्य शुरू करवाने लिए धन्यवाद किया। साथ ही नगर निगम व नपा रादौर के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों में विकास कार्यों के लिए ग्रांट उपलब्ध करवाने की मांग की। उन्होंने बताया कि क्षेत्र की बहुत सी ऐसी सड़कें हैं जो जर्जर हालत में हैं। आवागमन के दौरान भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सीएम मनोहर लाल ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी सभी समस्याओं का समाधान करा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी