जनस्वास्थ्य विभाग ने खोली जाम सीवर लाइन

मॉडल टाउन में धमीजा हॉस्पिटल के पास जाम सीवर लाइन को जन स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को चालू कर दिया। लोगों ने राहत की सांस ली है। बारिश के सीजन में अब उन्हें परेशानी नहीं झेलनी पड़ेगी। मॉडल टाउन में 243 (एल) मकान नंबर के पास सीवर लाइन जाम होने से लोगों का परेशानी हो रही थी। बीमा कंपनी में कार्यरत अश्विनी सहित आसपास के अन्य लोगों के घरों में सीवर का पानी बैक मारने से जलभराव की स्थिति पैदा हो जाती थी। ऑनलाइन शिकायत रजिस्टर्ड होने के बाद जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओ भूपेंद्र सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जेट किग मशीन से सीवर लाइन की सफाई करा दी। लाइन खुल जाने के बाद गंदे जल का सड़क पर बहना बंद हो गया। सीवर जाम की गंभीर समस्या का समाधान कराने के लिए मॉडल टाउन वासियों ने दैनिक जागरण का आभार व्यक्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 07:37 AM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 07:37 AM (IST)
जनस्वास्थ्य विभाग ने खोली जाम सीवर लाइन
जनस्वास्थ्य विभाग ने खोली जाम सीवर लाइन

जागरण संवाददाता, पानीपत : मॉडल टाउन में धमीजा अस्पताल के पास जाम सीवर लाइन को जनस्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को चालू कर दिया। लोगों ने राहत की सांस ली है। उम्मीद है कि बारिश के सीजन में अब उन्हें परेशानी नहीं झेलनी पड़ेगी।

मॉडल टाउन में 243 (एल) मकान नंबर के पास सीवर लाइन जाम होने से लोगों का परेशानी हो रही थी। बीमा कंपनी में कार्यरत अश्विनी सहित आसपास के अन्य लोगों के घरों में सीवर का पानी बैक मारने से जलभराव की स्थिति पैदा हो जाती थी। ऑनलाइन शिकायत रजिस्टर्ड होने के बाद जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओ भूपेंद्र सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जेट किग मशीन से सीवर लाइन की सफाई करा दी। लाइन खुल जाने के बाद गंदे जल का सड़क पर बहना बंद हो गया। सीवर जाम की गंभीर समस्या का समाधान कराने के लिए मॉडल टाउन वासियों ने दैनिक जागरण का आभार जताया।

chat bot
आपका साथी