मोहित के घर से पिस्तौल और संदीप के सैलून से दो कारतूस बरामद

पत्नी को गोली मरवाने के आरोपित विकास नगर के संदीप के सैलून से दो कारतूस और शूटर मोहित के घर से सीआइए-टू ने देसी पिस्तौल बरामद व खोल बरामद किया। सीआइए-टू प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित मोहित व दीपक मेरठ के इकड़ी गांव के एक युवक से दस हजार रुपये में पिस्तौल व सात कारतूस खरीदे थे। मोहित ने वारदात से गोली चलाकर पिस्तौल जांची। पिस्तौल बेचने वाले आरोपित की तलाश में मेरठ में दबिश दी गई

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 08:09 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 08:09 AM (IST)
मोहित के घर से पिस्तौल और संदीप के सैलून से दो कारतूस बरामद
मोहित के घर से पिस्तौल और संदीप के सैलून से दो कारतूस बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत : पत्नी को गोली मरवाने के आरोपित विकास नगर के संदीप के सैलून से दो कारतूस और शूटर मोहित के घर से सीआइए-टू ने देसी पिस्तौल बरामद व खोल बरामद किया। सीआइए-टू प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित मोहित व दीपक ने मेरठ के इकड़ी गांव के एक युवक से दस हजार रुपये में पिस्तौल व सात कारतूस खरीदे थे। मोहित ने वारदात से गोली चलाकर पिस्तौल जांची। पिस्तौल बेचने वाले आरोपित की तलाश में मेरठ में दबिश दी गई, लेकिन आरोपित का सुराग नहीं मिला। आरोपित संदीप, मोहित और दीपक को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

बता दें कि संदीप एक युवती के साथ लिव इन में रहना चाहता था। उसने ब्यूटी पार्वर संचालिका पत्नी रीटा की हत्या करवाने के लिए मोहित और पुलिसकर्मी के बेटे दीपक को 50 हजार रुपये की सुपारी दी थी। तय साजिश के तहत 29 जून की रात को संदीप पत्नी रीटा को बाइक पर बैठाकर ससुराल डाडोला गांव जा रहा था। डाडोला आश्रम के पास बाइक पर आए मोहित ने रीटा को गोली मार दी। बाइक दीपक चला रहा था। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। एसपी ने मामले की जांच सीआइए-टू को सौंपी।

chat bot
आपका साथी