स्टेडियम के ट्रैक से हेड क्वार्टर से मिली खंभा हटवाने की अनुमति

सिवाह गांव स्थित सिथेंटक ट्रैक की लेन नंबर आठ में खड़े बिजली के खंभे और 33 केवी लाइन को हटवाने की बिजली निगम को हेड क्वार्टर पंचकूला से अनुमति मिल गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:46 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:46 AM (IST)
स्टेडियम के ट्रैक से हेड क्वार्टर से मिली खंभा हटवाने की अनुमति
स्टेडियम के ट्रैक से हेड क्वार्टर से मिली खंभा हटवाने की अनुमति

जागरण संवाददाता, पानीपत : सिवाह गांव स्थित सिथेंटक ट्रैक की लेन नंबर आठ में खड़े बिजली के खंभे और 33 केवी लाइन को हटवाने की बिजली निगम को हेड क्वार्टर पंचकूला से अनुमति मिल गई है। बिजली निगम के सिटी एक्सईएन संजीव कुमार ने बताया कि जल्द ही स्टेडियम का निर्माण करा रहे पीडब्ल्यूडी को खंभे व बिजली की लाइन हटवाने पर आने वाले खर्च का एस्टीमेट भेज दिया जाएगा। निगम को खर्च राशि मिल जाएगी तो खंभा व लाइन हटवाने का काम चालू कर दिया जाएगा।

बता दें कि सिवाही के स्टेडियम के ट्रैक के बीच खंभा खड़ा है। खंभे से खिलाड़ियों को चोटिल होने का खतरा था। इस ओर बिजली निगम ने ध्यान नहीं दिया था। इस बारे में दैनिक जागरण ने 9 जून के अंक में 27 करोड़ का स्टेडियम, ट्रैक के बीच में खंभा..जिम्मेदारी से भाग रहे अधिकारी शीर्षक से खबर प्रमुखता से प्रकाशित की थी। इसके बाद डीसी सुशील सारवन ने बिजली निगम के सिटी एक्सईएन संजीव कुमार और पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन अजीत सिंह को तलब किया। दोनों से खंभा न हटाए जाने का कारण पूछा। एक्सईएन संजीव कुमार को आदेश दिया कि जल्द खंभा हटवाया जाए। इसके उपरांत ही बिजली निगम ने खंभा हटवाने के लिए प्रक्रिया शुरू की है। इस बारे में पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन अजीत सिंह ने बताया कि वे चाहते हैं कि स्टेडियम से खंभा व बिजली की लाइन जल्द हटाई जाए। बिजली निगम से खंभा हटाए जाने का एस्टीमेट मिलते ही खर्च भेज दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी