पानीपत में नई जगह शिफ्ट होनी है सब्जी मंडी, बेचने वालों का हंगामा, अप्रैल तक वक्‍त नहीं मिला

पानीपत पर सनौली रोड पर है सब्‍जी मंडी। इस सब्‍जी मंडी को अब नई अनाजमंडी के पास ले जाया जाना है। प्रशासन ने जो समय दिया था अब पूरा हो चुका है। सब्‍जी बेचने वाले सर्दियां निकालने की मांग कर रहे। अप्रैल में जाना चाहते हैं। मांग नहीं हुई पूरी।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Sun, 15 Nov 2020 01:33 PM (IST) Updated:Sun, 15 Nov 2020 01:33 PM (IST)
पानीपत में नई जगह शिफ्ट होनी है सब्जी मंडी, बेचने वालों का हंगामा, अप्रैल तक वक्‍त नहीं मिला
सब्‍जी मंडी विक्रेताओं से बात करते सांसद संजय भाटिया।

पानीपत, जेएनएन : पानीपत में सनौली रोड स्थित सब्जी मंडी को अब नई अनाजमंडी के पास शिफ्ट किया जाना है। सब्जी बेचने वालों और आढ़तियों को दिया गया वक्त पूरा हो चुका है। 16 नवंबर यानी सोमवार को पुरानी सब्जी मंडी में बिक्री नहीं होने दी जाएगी। यह सूचना मिलते ही सब्जी बेचने वाले एकजुट हो गए। असंध रोड से प्रदर्शन, जुलूस निकालते हुए विधायक प्रमोद विज के घर पहुंच गए। उनसे हाथ जोड़कर कहा, हमें सर्दियां निकाल लेने दो। अप्रैल में शिफ्ट कर जाएंगे। प्रमोद विज ने साफ मना कर दिया। कहा कि अब वक्त नहीं मिलेगा।

फड़ी-मासाखोर एकता समिति के प्रधान प्रेम की अध्यक्षता में सब्जी बेचने वाले जुलूस निकालते हुए माडल टाउन में पहुंची। विधायक प्रमोद विज के घर के बाहर बैठ गए। थोड़ी देर बाद विधायक बाहर आए और उनकी समस्या पूछी। प्रेम ने बताया कि उनकी आठ मांगे हैं।एक भी मांग अब तक नहीं मानी गई। प्रशासन ने उनके लिए कोई इंतजाम नहीं किया।आखिर वे किस तरह शिफ्ट हो जाएं। उनके रोजगार को इस तरह खत्म न किया जाए।

आपको सभी सुविधा मिलेंगी

विधायक प्रमोद विज ने कहा कि आपको सभी सुविधाएं मिलेंगी। मार्केट कमेटी के सचिव से बात हो चुकी है। सभी को जगह मिलेगी। किसी का रोजगार नहीं जाएगा। अप्रैल तक का समय नहीं दे सकते। नई सब्जी में जाना ही होगा। 

अब निकलेगा ड्रा

सब्जी बेचने वालों को फड़ी दिलाने के लिए अब ड्रा निकाला जाएगा। फड़ के लिए किसी भी तरह भेदभाव नहीं होगा। शुरुआती चरण में 300 लोगों की सूची दी गई है। ड्रा अनुसार फड़ी मिलेगी। इसके लिए वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी ताकि बाद में कोई आरोप न लगे।

सांसद भाटिया के घर पहुंचे

विधायक प्रमोद विज से आश्वासन नहीं मिलने पर सब्जी बेचने वाले सांसद संजय भाटिया के घर पहुंचे। दोपहर तक भाटिया के घर के नजदीक पार्क में बैठे रहे। सांसद ने उन्‍हें आश्‍वासन दिया कि नई सब्‍जी मंडी में सभी सुविधाएं मिलेंगी। 

chat bot
आपका साथी