विवादों में घिरी ऋचा चड्ढा की फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर, हरियाणा में पुलिस थाने में शिकायत

बाॅलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actrees) ऋचा चड्ढा की फिल्‍म मैडम चीफ मिनिस्‍टर विवाद में फंस गई ह‍ै। इस फिल्‍म के लिए अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ कैथल पुलिस थाना में शिकायत दी गई है। फिल्म से जु़ड़े अन्‍य लोगों के खिलाफ भी शिकायत दी गई है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 10:20 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 07:05 AM (IST)
विवादों में घिरी ऋचा चड्ढा की फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर, हरियाणा में पुलिस थाने में शिकायत
बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढ़ा की फाइल फोटो।

कैथल, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' (Madam chief minister) विवादों में घिर गई है। 22 जनवरी को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अनुसूचित जाति-जनजाति के लोगों का अपमान करने के आरोप में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ कैथल पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है।

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज

भीम सेना के कैथल के जिला अध्यक्ष अशोक धानिया ने तितरम पुलिस थाना में फिल्‍म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ यह शिकायत दी है। उन्‍होंने ऋचा चड्ढ़ा के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। अशोक धनिया ने अपनी शिकायत मेंं ऋचा चड्ढा के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं जनजातियों का जातिसूचक शब्दों से फिल्म के डायलाग व कई सीन के माध्यम से अपमान करने, जातीय हिंसा भड़काने की साजिश रचने, जातियों को आपस में लड़ाकर सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने व जातीय सौहार्द खराब करने और अश्लीलता फैलाने के प्रयास आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें: ढाबे पर रोटी मांगी तो पहचान ली आवाज, 19 वर्ष से बिहार से लापता चाचा लुधियाना में इस हाल में मिला

पुलिस में दी गई शिकायत में फिल्‍म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ ही डिंपल खरबंदा, अभिनेता संदीप शुक्ला, मानव कौल, डायरेक्टर व लेखक सुभाष कपूर, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, नरेन कुमार, वीरा कपूर, जयेश नैयर, टी सीरीज, कांगड़ा टाकीज, फिल्म कंपनियों के मालिक और टीम का नाम भी दिया गया है। पुलिस इस संबध में जांच कर रही है।

--------

'' पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद रपट दर्ज कर ली है। यह मामला सीनियर पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया है। कानून के अनुसार जो भी कार्रवाई बनेगी, वह की जाएगी।

                                                                            - महावीर, उपनिरीक्षक, पुलिस थाना तितरम, कैथल।

यह भी पढ़ें: यह कैसा शांति मार्च: पंजाब में बड़े पैमाने पर ट्रैक्टरों में लगवाए जा रहे हैं लोहे के राॅड

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी