कार की टक्कर लगने से आटो पलटा, पल्लेदार की मौत, भाई सहित आठ लोग घायल

जीटी रोड पर पीवीआर के पास शनिवार शाम को कार की टक्कर लगने से आटो रिक्शा पलट गया। इस हादसे में आटो में सवार पल्लेदार की मौत हो गई उनके भाई और दो महिलाओं सहित आठ लोग घायल हो गए। आरोपित चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। घटना शाम सात बजे की बजे की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 08:40 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 08:40 PM (IST)
कार की टक्कर लगने से आटो पलटा, पल्लेदार की मौत, भाई सहित आठ लोग घायल
कार की टक्कर लगने से आटो पलटा, पल्लेदार की मौत, भाई सहित आठ लोग घायल

जागरण संवाददाता, पानीपत : जीटी रोड पर पीवीआर के पास शनिवार शाम को कार की टक्कर लगने से आटो रिक्शा पलट गया। इस हादसे में आटो में सवार पल्लेदार की मौत हो गई, उनके भाई और दो महिलाओं सहित आठ लोग घायल हो गए। आरोपित चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। घटना शाम सात बजे की बजे की है।

उत्तर प्रदेश के जिला शामली के कुढ़ाना गांव के अशोक कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 20 साल से उनका परिवार उग्राखेड़ी गांव के पास साईं कालोनी में रहता है। वह, उनका भाई 40 वर्षीय अनिल, दोस्त विद्यानंद कालोनी का सहवान व दीपक, सनौली का मोहित और नलवा कालोनी का बंटी करनाल के अलीपुर में गाड़ी अनलोड करके आटो रिक्शा से घर लौट रहे थे। रास्ते में आटो चालक ने दो महिलाओं को बीच वाली सीट पर बैठा दिया।

अनिल चालक के साथ में और सहवान कंडक्टर वाली सीट पर बैठ गया। पीवीआर के पास तेज रफ्तार कार ने कट मारकर आटो को टक्कर मार दी। इससे आटो असंतुलित होकर पलट गया। आटो के नीचे दबने से अनिल का सिर सड़क से टकरा गया। दीपक व अन्य साथियों से उन्हें निकाला और आटो को सीधा किया। गंभीर रूप से घायल अनिल की मौत हो गई, आटो में सवार चालक व महिलाओं सहित आठ लोग घायल हो गए।

आरोपित चालक कार सहित भाग गया, लेकिन उन्होंने नंबर नोट कर लिया था। रविवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया गया। इस बारे में सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि मामला दर्ज करके आरोपित कार चालक की तलाश की जा रही है। राहगीरों ने नहीं की मदद, अनिल को आटो से अस्पताल ले गए

प्रत्यक्षदर्शी सहवान ने बताया कि हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने सहयोग नहीं किया। उनके साथी आटो के नीचे से निकले। उन्होंने ही घायलों को बाहर निकाला। गंभीर रूप से घायल अनिल को दूसरे आटो से अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आरोपित आटो चालक फरार हो गया।

पत्नी बेटे सहित चली गई, बड़ा बेटा हो गया लावारिस

स्वजनों ने बताया कि चार भाइयों व दो बहनों में अनिल पांचवें नंबर का था। पत्नी सोनिया छोटे बेटे आरव को लेकर घर छोड़कर चली गई। बड़ा बेटा निखिल अनिल के साथ रहता था। अनिल पल्लेदारी कर बेटे का पोषण कर रहा था। अब बेटा लावारिस हो गया है।

chat bot
आपका साथी