25 अप्रैल को जींद में मनाई जाएगी आंबेडकर जयंती, ओपी धनखड़ और कंवरपाल गुर्जर होंगे मुख्यातिथि

जींद में 25 अप्रैल को बाबा साहेब की जयंती मनाई जाएगी। वाल्मीकि समाज की ओर से समारोह किया जाएगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ और शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर मुख्यातिथि होंगे। कई अन्य बड़े नेताओं को बुलाया गया है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 05:42 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 05:42 PM (IST)
25 अप्रैल को जींद में मनाई जाएगी आंबेडकर जयंती, ओपी धनखड़ और कंवरपाल गुर्जर होंगे मुख्यातिथि
समारोह की तैयारियों के लिए विधायक बिशंबर वाल्मीकि जींद पहुंच चुके हैं।

जींद, जेएनएन। डा. भीमराव आंबेडकर की 130वीं जयंती के उपलक्ष्य में 25 अप्रैल को जींद में कार्यक्रम होगा। इस समारोह में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ और शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव कृष्ण कुमार बेदी, होडल विधानसभा के विधायक जगदीश नायर, नरवाना के जेजेपी विधायक रानिवास सुरजाखेड़ा, जींद के बीजेपी विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा भी शामिल होंगे।

कार्यक्रम की तैयारियों के लिए बवानी खेड़ा से विधायक बिशंबर वाल्मीकि जींद पहुंचे। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि जयंती वाल्मीकि समाज के लोगों द्वारा मनाई जा रही है। समाज के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि, कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ-साथ प्रबुद्ध लोगों को जयंती महोत्सव में आने का निमंत्रण दिया जा रहा है और समाज के लोग बढ़-चढ़ कर इस जयंती में भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि बाबा साहिब डा. भीमराव आंबेडकर संविधान निर्माता थे। जिन्होंने अशिक्षित और निर्धन लोगों को जागरुक बनाने का काम किया था। वाल्मीकि समाज ने प्राचीन काल से ही समाज की सेवा की है।

सीएम ने सफाई कर्मियों का वेतन बढ़ाया

देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार है। पिछले दिनों करनाल में हुए सफाई कर्मचारियों के सम्मेलन में मुख्यमंत्री ने सफाई कर्मचारियों का वेतन बढ़ाया था। उन्हेें कई मूलभूत सुविधाएं भी दी गई हैं। इसके लिए भी समाज के लोग धन्यवाद करते हैं। इस अवसर पर नरवाना के पूर्व विधायक रामफल लौट, पूर्व पार्षद भारत भूषण टांक, रणबीर ढाठरथ, देवी दास, ऊषा बिडलान, रणधीर सिंह, रमेश कुमार, प्रीतम सिंह व वाल्मीकि समाज के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी