68 फायर कर्मियों का एक साल का बढ़ा अनुबंध

पानीपत को अल्ट्रा फायर स्टेशन मिलने जा रहा है। शहरी विधायक के प्रयास से इसकी मंजूरी हो गई है। सरकार ने तीन मिनी फायर गाड़ियां भी पानीपत के लिए मंजूर की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Jun 2020 09:00 AM (IST) Updated:Thu, 11 Jun 2020 09:00 AM (IST)
68 फायर कर्मियों का एक साल का बढ़ा अनुबंध
68 फायर कर्मियों का एक साल का बढ़ा अनुबंध

जागरण संवाददाता, पानीपत : पानीपत को अल्ट्रा फायर स्टेशन मिलने जा रहा है। शहरी विधायक के प्रयास से इसकी मंजूरी हो गई है। प्रदेश सरकार ने तीन मिनी फायर गाड़ियां भी पानीपत के लिए मंजूर की है। आग की घटनाओं पर काबू पाने में मदद मिलेगी। शहरी विधायक प्रमोद विज ने बताया कि इन गाड़ियों के पानीपत आने से बाजार की तंग गलियों में हादसा होने पर फायर की गाड़ियां अति शीघ्र मौके पर पहुंचेगी।

मालूम हो कि पानीपत के फायर स्टेशन ऑफिसर यादवेंद्र शर्मा विधायक प्रमोद विज को 68 कर्मचारियों का एक साल का अनुबंध बढ़ाए जाने उनके कार्यालय में आभार व्यक्त करने गए थे। विधायक ने कहा कि हुडा सेक्टर 25 व हाली पार्क में पानी भरने के हाइड्रेंट प्वाइंट्स मंजूर करने व बरसत रोड पर सब फायर स्टेशन स्थापित करने की मांग आई है जिसे निगमायुक्त कार्यालय में इसे भेजा गया है। जल्द ही मंजूर कराया जाएगा। बीते एक दशक से फायर कर्मचारियों को यूनिफार्म नहीं मिली है। यूनिफर्म की मंजूर करा ली गई है। जल्दी ही यह दी जाएगी।

विधायक ने कहा कि औद्योगिक शहर होने के बावजूद पानीपत में फायर इंतजामों पर कभी गंभीरता नहीं दिखाई गई। उनका प्रयास है कि अग्निशमन से जुड़ी कोई भी मांग अधूरी न रहे। पानीपत के फायर सिस्टम को चाकचौबंद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी