फर्जी तरीके से बेचा जा रहा था तेल व ग्रीस, सीएम फ्लाईंग ने गोदाम पर छापा मार किया भंडाफोड़

सीएम फ्लाईंग को सूचना मिली थी कि जुंडला गेट स्थित वैष्णवी पैट्रो कैमिकल्स में अपने स्तर पर लेबल लगाकर फर्जी तरीके से ल्यूब्रीकेंट तेल व ग्रीस बाजार में बेचा जा रहा है। सूचना पर सीएम फ्लाईंग के एसआई राममेहर की अगुवाई में टीम ने दलबल के साथ छापेमारी की।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 12:07 PM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 12:07 PM (IST)
फर्जी तरीके से बेचा जा रहा था तेल व ग्रीस, सीएम फ्लाईंग ने गोदाम पर छापा मार किया भंडाफोड़
करनाल में खुद के ही अवैध तरीके से लेबल लगा सामान बेचने पर सीएम फ्लाइंग ने कार्रवाई की है

करनाल, जेएनएन। करनाल जुंडला गेट स्थित एक गोदाम में पुराना ल्यूब्रीकेंट तेल व ग्रीस खरीदकर उसे अपने लेबल के साथ बेचे जाने का भंडाफोड़ हुआ है। सीएम फ्लाईंग टीम ने संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ छापेमारी कर न केवल भारी मात्रा में तेल व ग्रीस बरामद किया बल्कि आरोपित संचालक के खिलाफ पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि सीएम फ्लाईंग को सूचना मिली थी कि जुंडला गेट स्थित वैष्णवी पैट्रो कैमिकल्स में अपने स्तर पर लेबल लगाकर फर्जी तरीके से ल्यूब्रीकेंट तेल व ग्रीस बाजार में बेचा जा रहा है। सूचना पर सीएम फ्लाईंग के एसआई राममेहर की अगुवाई में टीम ने दलबल के साथ छापेमारी की। उनके साथ वाणिज्य विभाग के सहायक निदेशक सचिन कुमार व उद्योग विस्तार अधिकारी शमशेर सिंह व पुलिस बल भी मौजूद रहा।

वीरवार दोपहर से शुरू हुई जांच देर रात तक जारी रही। एसआई राममेहर ने बताया कि इस दौरान फैक्ट्री में अलग-अलग प्रकार के ग्रीस के कईं ड्रम मिले तो वहीं व्हाइट ऑयल, रिफाइंड ऑयल व ट्रासंफार्मर ऑयल से भरे ड्रम भी मिले। यहीं नहीं साथ ही गोदाम से टॉस्कन रेड जैल, हेयर ऑयल, वेल्वोमेक्स रेड जैल के लेबल, पैकिंग किया हुआ ग्रीस व ऑयल भी मिला। इस संबंध में आरोपित संचालक लाइसेंस पेश नहीं कर सका। एसआई ने बताया कि आरोपित ने लेबल भी अपने स्तर के तैयार कराए हुए थे और इनके आधार पर ही ग्रीस व तेल बाजार में बेचकर धोखाधड़ी करता रहा। कार्रवाई देर रात तक जारी रखी और सभी प्रोडेक्ट के नमूने लिए गए।

आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की शुरू : एसएचओ

थाना शहर एसएचओ संदीप कुमार का कहना है कि सीएम फ्लाईंग के एसआई राममेहर की शिकायत पर आरोपित फैक्ट्री व गोदाम संचालक मुनीष गुप्ता के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी