कुरुक्षेत्र में सड़क हादसे में एनआईटी छात्र की मौत, बाइक सवार ने मारी टक्कर

मृतक कुरुक्षेत के निट कैंपस के हास्टल अपनी साइड से मेन गेट की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक सवार होकर आए। मोटरसाइकिल चालक ने लापरवाही व तेज गति से मोटरसाइकिल चलाते हुए पीछे से हेमंत यादव को टक्कर मार दी।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sun, 29 May 2022 12:56 PM (IST) Updated:Sun, 29 May 2022 12:56 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में सड़क हादसे में एनआईटी छात्र की मौत, बाइक सवार ने मारी टक्कर
कुरुक्षेत्र में सड़क हादसे में छात्र की मौत।

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। कुरुक्षेत्र के राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (निट) परिसर में मोटरसाइकिल सवार युवक ने बीटेक इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग के छात्र टक्कर मार दी, जिससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे चंडीगढ़ के पीजीआइ में रेफर कर दिया। पीजीआई में छात्र की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

बीटैक इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का छात्र था महेंद्रगढ़ के गांव बलावा का छात्र हेमंत यादव 

नारनौल के हांसी रोड स्थित गौतम कालोनी निवासी हर्ष ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह निट में इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग का छात्र है। वह शनिवार सायं 7.40 पर महेंद्रगढ़ के गांव दनोदा निवासी अनुज कुमार व महेंद्र के गांव बलावा निवासी हेमंत यादव के साथ निट कैंपस के हास्टल नंबर पांच के सामने अपनी साइड से मेन गेट की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक सवार होकर आए। मोटरसाइकिल चालक ने लापरवाही व तेज गति से मोटरसाइकिल चलाते हुए पीछे से हेमंत यादव व उन्हें टक्कर मार दी।

टक्कर लगने ही हेमंत यादव हवा में उछल कर पक्की सड़क पर जा गिरा। उसका सिर पक्की सड़क पर टकरा गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हेमंत के सिर में पीछे की तरफ और शरीर पर कई जगह चोट आई। उन्होंने तुरंत एक गाड़ी को रुकवा कर हेमंत को एलएनजेपी अस्पताल ले गए। इसी दौरान भीड़ इकट्ठा होता देख मोटरसाइकिल सवार युवक मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए। हेमंद को एलएनजेपी अस्पताल से आनंद अस्पताल ले गए, जहां से चिकित्सकों ने उसे चंडीगढ़ पीजीआइ में मौत हो गई। वह मोटरसाइकिल सवार युवकों को सामने आने पर पहचान लेगा। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस अज्ञात मोटरसाइकिल चालक की तलाश में जुटी है।

chat bot
आपका साथी