अंबाला में साड़ी कारोबारी के संपर्क में आए 4 लोग सहित नौ Coronavirus पॉजिटिव

अंबाला में साड़ी कारोबारी के संपर्क में आए चार लोग सहित नौ कोरोना पॉजिटिव के केस आए हैं। वहीं अब तक संक्रमितों की संख्‍या 328 पहुंच गई है। जबकि 293 मरीज स्वस्थ्य होकर लौटे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 08:55 AM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 08:55 AM (IST)
अंबाला में साड़ी कारोबारी के संपर्क में आए 4 लोग सहित नौ Coronavirus पॉजिटिव
अंबाला में साड़ी कारोबारी के संपर्क में आए 4 लोग सहित नौ Coronavirus पॉजिटिव

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। शहर में साड़ी कारोबारी के संपर्क में आने से उसके परिवार के चार लोग संक्रमित हो गए। बुधवार को कुल नौ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले। जिले में पॉजिटिव का आंकड़ा 328 पहुंच गया। वहीं अभी तक 293 मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौट गए हैं। वहीं सक्रिय मरीजों की संख्या 32 पहुंच गई है। वहीं शहर के सेक्टर-दस में एक संक्रमित मरीज मिला जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री इंग्लैंड की है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग को मंगलवार को एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं मिला था।

बुधवार को शहर के सेक्टर-7 में 58 वर्षीय महिला, 29 वर्षीय युवती, 32 वर्षीय युवक और 60 वर्षीय महिला संक्रमित मिली है, ये सभी संक्रमित के संपर्क में रहे हैं। वहीं शहर के सेक्टर-दस में 25 वर्षीय युवती पॉजिटिव मिली है। इस युवती की ट्रैवल हिस्ट्री इंग्लैंड की है। वहीं काजीवाडा़ में 28 वर्षीय युवक, 42 वर्षीय और कलाल माजरी के  39 वर्षीय पुरुष पॉजिटिव मिले हैं। ये सभी मरीज एक संक्रमित मरीज के संपर्क में रहे हैं। वहीं संक्रमित मरीज के संपर्क में आने वालों के नमूने लेने का काम भी शुरू हो गया है। वहीं कैंट और सिटी रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले करीब 22 मुसाफिरों के नमूने लिए गए। साथ ही लोगों को होम क्वारंटाइन करने के हिदायद दी गई। 

पॉजिटिव आने वाले मरीजों की हिस्ट्री 

जग्गी कॉलोनी में 60 वर्षीय युवक पॉजिटिव मिला है

-शहर के सेक्टर-7 में 58 वर्षीय महिला, 29 वर्षीय युवती, 32 वर्षीय युवक और 60 वर्षीय महिला संक्रमित मिली है। ये सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं, जो संक्रमित के संपर्क में रहे हैं। 

-शहर के सेक्टर-दस में 25 वर्षीय युवती पॉजिटिव मिली है। इस युवती की ट्रैवल हिस्ट्री इंग्लैंड की है

-काजीवाडा़ में 28 वर्षीय युवक, 42 वर्षीय पुरुष और कलाल माजरी के 39 वर्षीय पुरुष पॉजिटिव मिले हैं। ये सभी मरीज एक संक्रमित मरीज के संपर्क में रहे हैं। 

जिले में अभी तक करीब 15682 आशंकित मरीजों के नमूने लिए गए। इसमें 15013 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली। वहीं 341 मरीजों की रिपोर्ट का इंतजार है, जो बृहस्पतिवार को मिलेगी।

डा. कुलदीप सिंह, सीएमओ, अंबाला शहर

chat bot
आपका साथी