पीएम के संबोधन से नपा पार्षदों ने ली सीख

लघु सचिवालय के द्वितीय तल के सभागार में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सुना और स्वयं को शारीरिक व मानसिक तौर पर मजबूत बनाने का संकल्प लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Aug 2019 08:20 AM (IST) Updated:Fri, 30 Aug 2019 08:20 AM (IST)
पीएम के संबोधन से नपा पार्षदों ने ली सीख
पीएम के संबोधन से नपा पार्षदों ने ली सीख

जासं, पानीपत : लघु सचिवालय के द्वितीय तल के सभागार में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सुना और स्वयं को शारीरिक व मानसिक तौर पर मजबूत बनाने का संकल्प लिया।

डीसी सुमेधा कटारिया ने फिट इंडिया मूवमेंट को सराहनीय पहल बताया। उन्होंने कहा कि हमें इन कार्यक्रमों को ग्राम पंचायतों तक ले जाना होगा। इस मौके पर एडीसी प्रीति, एसडीएम वीना हुड्डा, सीटीएम सुमन भांखड़, डीआईओ मुकेश चावला मौजूद रहे।

लघु सचिवालय में बृहस्पतिवार को पुलिस विभाग के अधिकारियों ने स्क्रीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फिट इंडिया मूवमेंट कार्यक्रम देखा। इस मौके पर एसपी सुमित कुमार ने पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों का आह्वान किया कि वे शरीर को फिट रखे। इसके लिए रुचि के अनुसार योग, कसरत, खेल और नृत्य करें। प्रधानमंत्री की पहल को एक मंत्र के तौर पर लें। इस तरह का कार्यक्रम पुलिस थानों और पुलिस लाइन में भी कर्मचारियों को दिखाया गया। इस अवसर पर डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार, डीएसपी बिजेंद्र सहित कई अधिकारी मौजूद रहे। पीएम नरेंद्र मोदी के फिटनेश इंडिया मंत्र का एसडीएम और नगरपालिका दफ्तर में लाइव प्रसारण दिखाया गया। कर्मचारियों और पार्षदों ने पीएम के संवाद को ध्यान से सुना। साथ ही अपने दिनचर्या में इसे शामिल करने की बात कही।

गौरतलब है कि पूर्व सूचनानुसार एसडीएम और नपा कार्यालयों में पीएम के संबोधन को लेकर टीवी की व्यवस्था की गई थी। प्रसारण सुबह 10 बजे से 11.15 तक चला। सवा घंटे के दौरान पीएम ने योग के सभी पहलुओं पर प्रकाश डाले। वाइस चेयरमैन सुनील ने कहा कि स्वास्थ्य से बड़ा कोई धन नहीं है। इससे शरीर को ऊर्जा तो बीमारियां दूर रहती है। लोगों के काम करने की क्षमता बढ़ जाती है। उन्होंने अपने पार्षद राजेश ठाकुर, बॉबी जांगड़ा, विक्रम रमन, सचिन आदि से पीएम के संबोधन को आत्मसात कर दैनिक जीवन में उतारने को कहा। इस अवसर पर नपा सचिव प्रदीप कुमार, पूर्व पार्षद सुरेश झंडा, अशोक गंभीर, कोमल, सुशील, हरिचंद शर्मा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी