पत्‍नी से नाराज हो पति ने कर दी सास की हत्‍या, सामने आई ये बड़ी वजह

जींद में एक दामाद ने अपनी सास की हत्‍या कर दी। दामाद न सोते हुए सास की हत्‍या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्‍यारोपित की तलाश शुरू कर दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 02:26 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 02:26 PM (IST)
पत्‍नी से नाराज हो पति ने कर दी सास की हत्‍या, सामने आई ये बड़ी वजह
पत्‍नी से नाराज हो पति ने कर दी सास की हत्‍या, सामने आई ये बड़ी वजह

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में हत्‍या का मामला सामने आया है। उचाना कलां गांव में जमीनी विवाद में नारनौंद निवासी संदीप सुलचानी ने तेजधार हथियार से अपनी सास इंद्रो देवी की हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी जितेंद्र पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने मृतका के पति कमल सिंह की शिकायत पर संदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 

इंद्रो देवी के पति सेवा सिंह की मृत्यु हो चुकी है। जिसके बाद उसके बाद सेवा सिंह के भाई कमल से इंद्रो देवी का हिंदू रीति रिवाज के साथ करेपा (पति की मौत के बाद दूसरे के साथ शादी होना) उसका हुआ। सेवा की पुत्री मंजू की शादी सुलचानी गांव में संदीप के साथ हुई। सेवा सिंह की जमीन को लेकर मंजू व संदीप में आपस में इस बात को लेकर अनबन हो गई कि मंजू ने अपने हिस्से की जमीन अपनी मां इंद्रो देवी के नाम करवा दी थी। संदीप इस जमीन को अपने नाम करवाना चाहता था। इसी बात को लेकर दोनों जींद में अलग-अलग किराए के मकान में रहते हैं तथा दोनों की महिला थाना में आपस में दरखास्तबाजी चली हुई है।

रात को सोए थे, संदीप ने किया वार 

वीरवार को कमल सिंह, इंद्रो देवी, उसकी लड़की रीना जो ससुराल से मायके आई हुई है, तीनों मकान के बरामदे में सोए हुए थे। कमल सिंह ने बताया कि करीब रात ढाई बजे इंद्रो देवी के चिल्लाने की आवाज सुन कर उसकी आंख खुली। उसने देखा कि मंजू का पति संदीप इंद्रो के साथ हाथापाई कर रहा था। इंद्रो देखते-देखते ही नीचे गिर गई। इंद्रो के गले के पास से खून बह रहा था। संदीप के हाथ में लोहे का नुकीला हथियार था। वह और उसकी बेटी रीना को देख कर संदीप वहां से फरार हो गया। इंद्रो देवी के गले पर गहरा घाव होने के चलते चारपाई, फर्श पर खून बह रहा था। इंद्रो देवी ने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार खर्ब ने बताया कि कमल ङ्क्षसह की शिकायत पर सेवा सिंह के दामाद संदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।   

chat bot
आपका साथी