कोर्ट में पेशी पर आया युवक, समझौते के लिए बुलाकर चाकू से गोदा Panipat News

करनाल के इंद्री कोर्ट में पेशी पर आए युवक को कुछ लोग समझौते के लिए ले गए। कोर्ट परिसर के गेट पर आरोपितों ने उसे चाकू से गोद कर मार डाला।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 13 Sep 2019 07:59 AM (IST) Updated:Fri, 13 Sep 2019 07:59 AM (IST)
कोर्ट में पेशी पर आया युवक, समझौते के लिए बुलाकर चाकू से गोदा Panipat News
कोर्ट में पेशी पर आया युवक, समझौते के लिए बुलाकर चाकू से गोदा Panipat News

पानीपत/करनाल, जेएनएन।  करनाल में पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड़ा करने वाला मामला सामने आया है। कोर्ट परिसर में एक युवक की हत्‍या कर दी गई। मारपीट के एक मामले में पेशी पर आए एक युवक को चाकू से गोदकर मार डाला गया। आरोपित भी इसी मामले में दोस्तों के साथ पेशी पर आया था। मृतक के चाचा के बयान पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। शुभम परिवार का इकलौता सहारा था। पिता की मौत हो चुकी है और वह खेतीबाड़ी ही कर रहा था।

गांव मुरादगढ़ का शुभम (25) वीरवार सुबह करीब साढ़े दस बजे ही पेशी भुगतने के लिए कोर्ट परिसर पहुंच गया था। यहां उसे पता चला कि उसे दोपहर बाद ही कोर्ट में पेश होना होगा। शुभम के चाचा संतोष ने बताया कि इसी मामले में करीब 11 बजे पेशी भुगतने आए गढ़ी गुजरान निवासी संदीप ने शुभम, अश्वनी और विक्रांत को समझौते के लिए कोर्ट से बाहर बुला लिया। कोर्ट परिसर के गेट पर आते ही संदीप ने अपने साथियों के साथ शुभम पर चाकुओं से हमला कर दिया। अस्पताल ले जाते समय ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने संदीप और उसके साथी मित्ता व सुमित सहित सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

कॉलेज के समय से थी रंजिश
}शुभम और संदीप के बीच दो साल पहले इंद्री के एक कॉलेज के समय से थी। 18 सितंबर 2017 को पुलिस में दी शिकायत में संदीप ने आरोप लगाया था कि 11 सितंबर को वह मटकमाजरी से इंद्री की तरफ जा रहा था तो शुभम और उसके साथियों ने उसे रोक लिया और मारपीट की। इस पर पुलिस ने शुभम, विक्रांत, अश्वनी और युगल के खिलाफ केस दर्ज किया था। 

सात आरोपितों पर केस दर्ज : एसएचओ
एसएचओ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के चाचा संतोष कुमार की शिकायत पर तीन नामजद सहित सात आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी