पत्नी, साली और सास का हत्यारोपी रिमांड के बाद पहुंचा जेल, कुल्हाड़ी और बाइक बरामद

जागरण संवाददाता समालखा पत्नी साली और सास की हत्या कर शवों को खुर्द बुर्द करने के आरोि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 07:53 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 07:53 AM (IST)
पत्नी, साली और सास का हत्यारोपी रिमांड के बाद पहुंचा जेल, कुल्हाड़ी और बाइक बरामद
पत्नी, साली और सास का हत्यारोपी रिमांड के बाद पहुंचा जेल, कुल्हाड़ी और बाइक बरामद

जागरण संवाददाता, समालखा : पत्नी, साली और सास की हत्या कर शवों को खुर्द बुर्द करने के आरोपित नूर हसन को सीआइए थ्री पुलिस ने अदालत पेश किया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने वारदात में प्रयोग कुल्हाड़ी, चाकू व बाइक आदि की बरामदगी को लेकर रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपित से वारदात स्थलों की निशानदेही भी कराई। कुल्हाड़ी और बाइक बरामद कर ली गई है।

गौरतलब है कि 7, 8 व 9 सितंबर को लगातार तीन दिन अलग-अलग जगहों पर तीन महिलाओं के शव मिले थे। हत्यारोपी ने तीनों की पहचान को मिटाने की कोशिश की थी। करीब पंद्रह दिन बाद वीरवार को पुलिस ने मामले का पटाक्षेप करते हुए हत्यारोपी नूर हसन को गिरफ्तार कर लिया। उसने पत्नी के चरित्र पर शक के चक्कर में पत्नी मधु, साली मनीषा और सास जमीला की हत्या कर शव को खुर्द बुर्द करने की बात कुबूल की। नाले में जो शव मिला, वो साली मनीषा, रेलवे लाइन किनारे मिला कंकाल पत्नी और बुड़शाम से दिवाना रोड पर अर्धनग्न हालात में मिला शव सास जमीला का था। डीएसपी हेड क्वार्टर सतीश वत्स ने बताया कि हत्यारोपी नूर हसन को जेल भेज दिया गया। आरोपित की निशानदेही पर वारदात में प्रयोग बाइक व कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया गया। खुल न जाए राज, इसलिए सास को भी बनाया था शिकार

पत्नी और साली की हत्या के बाद नूर हसन फोन आने पर सास से बात करता रहा। सास ने बेटियों के बारे में पूछा तो उसे राज खुलने का डर होने लगा। तभी उसने सास को भी ठिकाने लगाने की साजिश रची और खुद ससुराल पहुंच बाइक पर बैठाकर लाया। सीधे कमरे पर लेकर आने की बजाय नदियों वाले रास्ते से बुड़शाम से दिवाना रोड पर ले जा पहुंचा। जहां अंधेरे का फायदा उठा उसने सास की गला दबा पहले हत्या कर गलत काम किया, बल्कि शव को खुर्द बुर्द करने के लिए आग तक लगा दी।

chat bot
आपका साथी