कृष्ण पहलवान की हत्या के लिए मुन्ना बजरंगी ने उपलब्ध कराए थे हथियार

कृष्ण पहलवान की हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार बदमाशों ने बड़ा खुलासा किया है। उनके मुताबिक मुन्ना बजरंगी ने कृष्ण पहलवान की हत्या के लिए हथियार मुहैया कराए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Jul 2018 10:50 AM (IST) Updated:Sat, 21 Jul 2018 10:50 AM (IST)
कृष्ण पहलवान की हत्या के लिए मुन्ना बजरंगी ने उपलब्ध कराए थे हथियार
कृष्ण पहलवान की हत्या के लिए मुन्ना बजरंगी ने उपलब्ध कराए थे हथियार

जासं, करनाल : कृष्ण पहलवान की हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार बदमाशों ने रिमांड के दौरान पर्दाफाश किया है कि गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी ने ही इस काम के लिए हथियार उपलब्ध कराए थे। आरोपित आदित्य तिहाड़ जेल में चाचा उदयवीर से मिलने गया था। तब चाचा ने ही उसकी मुलाकात मुन्ना से कराई थी।

गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी की कुछ दिन पहले ही बागपत जेल में हत्या कर दी गई थी। बता दें कि पुलिस ने चारों बदमाशों को कोहंड-असंध रोड पर कुताना चौक पर बंद पड़ी तेल फैक्टरी के सामने से 17 जुलाई को गिरफ्तार किया था। एक आरोपित रामपाल पानीपत के रेरकलां जबकि बाकी तीनों दिचाउ कला जिला नजफगढ़ दिल्ली के रहने वाले हैं।

पुलिस पूछताछ में चारों आरोपितों की निशानदेही पर तीन देशी पिस्तौल बरामद की गई। पुलिस ने आदित्य, दिनेश, रोहित व रामपाल को अदालत के पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया था। रिमांड के दौरान आरोपित आदित्य ने बताया कि कृष्ण पहलवान व इनेलो विधायक भरत सिंह ने 2002 में उसके दादा सूरजमल व ताऊ सुखबीर की हत्या करवा दी थी। उसका बदला लेने के लिए परिवार वालों ने 2015 में विधायक भरत सिंह की हत्या कर दी थी।

chat bot
आपका साथी