हुड्डा को हराने में पंवार का था अहम रोल : सांसद रमेश कौशिक

सांसद ने पुराने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि सभी 25-25 नए सदस्य बनाएं। इससे अधिक सदस्य बनाने वाले का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजी जाने वाली सूची में शामिल किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Jul 2019 07:39 AM (IST) Updated:Mon, 15 Jul 2019 06:37 AM (IST)
हुड्डा को हराने में पंवार का था अहम रोल : सांसद रमेश कौशिक
हुड्डा को हराने में पंवार का था अहम रोल : सांसद रमेश कौशिक

संवाद सूत्र, थर्मल : भाजपा के सदस्यता अभियान के मद्देनजर शनिवार को सोनीपत के सांसद एवं हलका इसराना विधानसभा प्रभारी सांसद रमेश कौशिक और परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार ने मतलौडा-थर्मल मंडल में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। सांसद ने पुराने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि सभी 25-25 नए सदस्य बनाएं। इससे अधिक सदस्य बनाने वाले का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजी जाने वाली सूची में शामिल किया जाएगा।

सांसद ने कहा कि सोनीपत से हुड्डा को हराने में मंत्री कृष्णलाल पंवार का अहम योगदान था। उन्होंने सोनीपत में लगने वाले रेल के प्रोजेक्ट पर कहा कि इससे रोजगार बढ़ेगा। मंत्री पंवार ने कहा कि प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों में से सबसे अधिक कार्य उनके क्षेत्र में हुए हैं।

इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन राजेंद्र, सत्यवान, सज्जन सिंह, भगवान दास शर्मा, सुरेन्द्र प्रधान, सेठपाल, विक्रम सरपंच, सतपाल सरपंच, कृष्ण सरपंच और रमेश खर्ब आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी