मई में छीना था मोबाइल फोन, पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लाकर किया बरामद

फोन झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपितों को पुलिस की सीआइए वन टीम ने जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की। आरोपितों ने पूछताछ में जहां एक वारदात को कुबूला वहीं उनसे मोबाइल फोन भी बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:00 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:00 PM (IST)
मई में छीना था मोबाइल फोन, पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लाकर किया बरामद
मई में छीना था मोबाइल फोन, पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लाकर किया बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत : फोन झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपितों को पुलिस की सीआइए वन टीम ने जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की। आरोपितों ने पूछताछ में जहां एक वारदात को कुबूला, वहीं उनसे मोबाइल फोन भी बरामद किया।

सीआइए-वन प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह ने बताया कि उनकी टीम ने शुक्रवार को पानीपत जेल में बंद फोन झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित रमन व पंकज निवासी मूनक करनाल व सतबीर निवासी रेरकला पानीपत को प्रोडक्शन वारंट पर लाने के बाद एक दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की। आरोपितों ने पूछताछ में मई माह में थाना पुराना औद्योगिक क्षेत्र के अंतर्गत असंध रोड सब्जी मंडी के पास हैप्पी निवासी गांधी कालोनी से फोन झपटने की वारदात को अंजाम देने की बात कुबूल की।

हैप्पी ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह 10 मई को असंध रोड पर सब्जी मंडी के नजदीक गाड़ी को लाक करने के साथ ही फोन पर बात कर रहा था। तभी पीछे से बाइक पर आए अज्ञात युवक झपट्टा मारकर उसका फोन छीनकर फरार हो गए। निरीक्षक ने बताया कि आरोपितों की निशानदेही पर हैप्पी से छीना गया मोबाइल फोन बरामद करने के बाद रिमांड अवधि समाप्त होने पर अदालत पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी