विधायक धर्मसिंह छौक्कर ने सुनीं जन समस्याएं

पानीपत के समालखा विधायक धर्म सिंह छौक्कर ने रविवार को गांव बापौली स्थित कार्यालय में खुला दरबार लगाकर कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 08:47 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 08:47 AM (IST)
विधायक धर्मसिंह छौक्कर ने सुनीं जन समस्याएं
विधायक धर्मसिंह छौक्कर ने सुनीं जन समस्याएं

संसू बापौली : हलका समालखा विधायक धर्म सिंह छौक्कर ने रविवार को गांव बापौली स्थित कार्यालय में खुला दरबार लगाकर कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। बापौली ब्लाक के ग्रामीणों ने शिकायत में कहा कि डार्क जोन होने के कारण ट्यूबवेल के कनेक्शन नहीं मिल रहे हैं। सिचाई में दिक्कत आती है। बिजली निगम क्षेत्र में फैक्ट्रियों को कनेक्शन दे रहा है। विधायक ने शिकायत को मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाने का आश्वासन दिया। उन्होंने 26 जनवरी को शांतिपूर्वक ट्रैक्टर रैली निकालने की सीख किसानों को दी। इस मौके पर सुनील फौर, विकास रावल, जनेसर, प्रमोद रावल, बालेश्वर मौजूद रहे।

बेटियों को आत्मनिर्भर बनाएं : रामपाल

संसू, बापौली : बीआरएम वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के चैयरमैन रामपाल शर्मा ने कहा कि बेटियों को उच्च शिक्षित बनाकर आत्मनिर्भर बनाएं। नारी के बिना संसार अधूरा है। सभी को नारी का सम्मान करना चाहिए। राष्ट्रीय बालिका दिवस की सभी छात्राओं को बधाई दी।

मार्ग पर अतिक्रमण से निकलना दूभर

संसू, बापौली : बस अड्डा बापौली के पास मुख्य मार्ग पर रेहड़ी-पटरी दुकानदारों ने अतिक्रमण किया हुआ है। वाहन चालकों, यहां तक कि पैदल निकलने वालों का निकला भी दूभर है। वेदप्रकाश, कृष्ण, राम करण, दिनेश, राकेश ने बताया कि पुलिस और दुकानदारों की शह से अतिक्रमण है।

chat bot
आपका साथी