पुलिस की वर्दी में आए बदमाशों ने मंदिर में बरपाया कहर, बंधक बना की लूटपाट Panipat News

रौलो रोड पर स्थित श्री सिद्धपीठ महामाया बाला सुंदरी मंदिर में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश पुलिस की वर्दी पहने हुए थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 10:16 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 10:16 AM (IST)
पुलिस की वर्दी में आए बदमाशों ने मंदिर में बरपाया कहर, बंधक बना की लूटपाट Panipat News
पुलिस की वर्दी में आए बदमाशों ने मंदिर में बरपाया कहर, बंधक बना की लूटपाट Panipat News

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। रात एक बजे छोटा खुड्डा से रौलो रोड पर स्थित श्री सिद्धपीठ महामाया बाला सुंदरी मंदिर की दीवार फांदकर पुलिस की वर्दी में आए बदमाशों ने मंदिर परिसर में रह रहे सभी को बंधक बना जमकर लूटपाट की। बदमाश डेढ़ लाख की नगदी सहित हजारों के जेवरात चोरी कर ले गए। सूचना पर पुलिस रात में मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने साध्वी उषा माता के बयान पर केस दर्ज कर जांच कर रही है।

यह है मामला 

श्री सिद्धपीठ महामाया बाला सुंदरी मंदिर की साध्वी उषा माता ने बताया कि मंदिर के भीतर ही भाई-भाभी व उनके बच्चे रहते हैं। मंगलवार शाम करीब साढ़े आठ बजे मंदिर के कपाट बंद कर दिये। लगभग एक बजे रात को कुछ शोर सुनाई दिया। वह और सेवक रजनी ने खिड़की का पर्दा हटाकर देखा दो लड़के कमरे के साथ बैठे हुए थे। इस शोर मचाया तो दोनों लड़कों ने कहा की शोर मत मचाओ और कमरे का ताला तोड़ दिया। कमरे में आकर कहा कि वे पुलिस वाले हैं और कहा यहां से नशीले पदार्थों की तस्करी होती है। चार अन्य लड़कों ने भाई- भाभी के कमरे का ताला तोड़ कर सारे परिवार को कमरे मे बंद कर दिया। जीजा और बहन गेट के पास वाले कमरे मे सोये हुए थे शोर सुनकर जाग गए। उन्होंने खिड़की से देखा की मंदिर मे चोर घुस आये है। जीजा ने अपने जानकार को फोन किया जब मेरे जीजा के जानकर बाहर आये उनको देख कर सातों लड़के भाग गये। 

यह सामान लूटा

साध्वी उषा ने बताया कि लुटेर डेढ़ लाख रुपये की नकदी सहित हजारों के गहने चोरी कर ले गए।

लूट की सूचना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। 

- एसआई शीशपाल, जांच अधिकारी 

chat bot
आपका साथी