मां के साथ घरों में सफाई करने निकली नाबालिग बेटी लापता, पिता ने दर्ज कराया केस

शहर से महिला युवती आदि लगातार लापता हो रहे हैं। असंध रोड की रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। वहीं कुटानी रोड से 35 वर्षीय महिला पांच साल की बेटी को लेक लापता हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:23 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:23 PM (IST)
मां के साथ घरों में सफाई करने निकली नाबालिग बेटी लापता, पिता ने दर्ज कराया केस
मां के साथ घरों में सफाई करने निकली नाबालिग बेटी लापता, पिता ने दर्ज कराया केस

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर से महिला, युवती आदि लगातार लापता हो रहे हैं। असंध रोड की रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। वहीं कुटानी रोड से 35 वर्षीय महिला पांच साल की बेटी को लेक लापता हो गई। पुलिस ने उक्त मामलों में स्वजनों के बयान पर केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर निवासी एक व्यक्ति ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हाल में असंध रोड स्थित एक कालोनी में रहता है। 21 अक्टूबर को उसकी पत्नी व 13 साल की बेटी बिशनस्वरूप कालोनी में लोगों के घरों में सफाई का काम करने के लिए घर से निकली थी। रणबीर के मकान में काम कर रही थी। तभी बेटी मां को तेजबीर के मकान में काम करके आने की बात बोलकर निकल गई। उसकी मां काम करके वापस घर आ गई, लेकिन बेटी वापस नहीं लौटी। काफी इतंजार के बाद स्वजन तेजबीर के घर पहुंचे तो वहां पता चला की उसके पास किसी का फोन आया था। इसके बाद वो पापा द्वारा बुलाने की बात बोलकर निकल गई थी। परंतु घर नहीं पहुंची। पांच साल की बेटी को लेकर पत्नी गायब

कुटानी रोड निवासी एक व्यक्ति ने किला थाना पुलिस को शिकायत दी है। उसने बताया कि 10 अक्टूबर को उसकी 35 वर्षीय पत्नी दोपहर साढ़े बारह बजे के करीब पांच साल की बेटी को लेकर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। जोकि दिव्यांग है। उसके दोनों पैर खराब हैं। वो दस दिन तक अपने स्तर पर पत्नी व बेटी की तलाश करता रहा, लेकिन कोई सुराग नहीं चल सका। उसने पुलिस से पत्नी व बेटी को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। भांजा हुआ लापता, मामा ने दर्ज कराया केस

सिवाह निवासी दीपक ने सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुरुक्षेत्र जिले के गांव खरेढ़वा का रहने वाला भांजा विजय पिछले दस साल से मेरे पास रह रहा था। जो 17 अक्टूबर को घर पर ही था, लेकिन शाम छह बजे के करीब बिना बताए घर से कहीं पर चला गया। उसने आस पास के गांव, शहर व रिश्तेदारी में काफी तलाश की, परंतु विजय का कोई पता नहीं चल सका। उसने दोनों कानों में बाली पहनी हुई है। हाथ पर उसके पापा की फोटो के साथ ढांडा गौत्र लिखा हुआ है। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर विजय की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी