पति को छोड़ अलग रह रही थी महिला, प्रेमी से अनबन हुई तो नहर में लगा दी छलांग

कुरुक्षेत्र में एक महिला ने नहर में छलांग लगा दी। महिला मिर्जापुर गांव के पास भाखड़ा नरवाना ब्रांच नहर में कूदी। महिला पहले पति को छोड़कर अलग रह रही थी। अब प्रेमी से अनबन हुई तो उसने छलांग लगा दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 11:59 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 11:59 AM (IST)
पति को छोड़ अलग रह रही थी महिला, प्रेमी से अनबन हुई तो नहर में लगा दी छलांग
कुरुक्षेत्र में विवाहिता नहर में कूद गई।

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र के थाना सदर के अंतर्गत पिपली के नजदीक एक कालोनी में रहने वाली महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में गांव मिर्जापुर के पास भाखड़ा नरवाना ब्रांच नहर में छलांग लगा दी। सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने

महिला को देख लिया और तुरंत नहर से बाहर निकाला। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने पूछताछ में महिला ने पांव फिसलने की बात कही है। मौके पर महिला के पति और परिवारजनों के पहुंचने पर महिला को उनके साथ भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सायं एक महिला गांव मिर्जापुर के पास भाखड़ा नरवाना ब्रांच नहर के पुल पर पहुंची। महिला ने पुल के पास ही नहर में छलांग लगा दी। राहगीरों ने महिला को देख लिया और उसे नहर के पानी से बाहर खींच लिया। घटना की सूचना पर ज्योतिसर पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ में पता चला कि महिला करीब ढ़ाई माह पहले घर से कहीं चली गई थी। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई थी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस की तलाश में महिला जिला करनाल के एक गांव निवासी युवक के साथ मिली। महिला ने पुलिस के सामने ही अपने पति के साथ जाने से इंकार कर दिया था। बताया जा रहा है कि अब महिला की इस युवक के साथ भी कोई अनबन हो गई। हालांकि महिला ने पुलिस के सामने पांव फिसलने से नहर में गिरने की बात कही है। ऐसे में पुलिस ने महिला के पति को मौके पर बुलाकर महिला को उनके हवाले कर दिया है।

परिवार जनों के साथ चली गई महिला

ज्योतिसर पुलिस चौकी प्रभारी रामस्नेही ने बताया कि महिला को उसके परिवार जनों के हवाले कर दिया है। पूछताछ में महिला ने पांव फिसलने से नहर में गिरने की बात कही है। इस मामले में किसी ने भी पुलिस को किसी तरह की शिकायत नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी