बेटी का गला रेत वीडियो बनाई और बोला-मेरी बेटी थी, मैंने ही मार दी, परिवार ने पुलिस काे सौंपा

हरियाणा के करनाल में एक व्‍यक्ति ने अपनी बेटी की गला काटकर हत्‍या कर दी। हत्‍या करने के बाद उसने वीडियो बनाई और बोला- मेरी बेटी थी मैं ही मार दिया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Sun, 26 Jul 2020 08:21 AM (IST) Updated:Sun, 26 Jul 2020 08:21 AM (IST)
बेटी का गला रेत वीडियो बनाई और बोला-मेरी बेटी थी, मैंने ही मार दी, परिवार ने पुलिस काे सौंपा
बेटी का गला रेत वीडियो बनाई और बोला-मेरी बेटी थी, मैंने ही मार दी, परिवार ने पुलिस काे सौंपा

करनाल, जेएनएन। गांव उचानी में एक पिता ने बड़ी बेरहमी से अपनी सात साल की बेटी की गला रेतकर हत्या कर। इतना ही नहीं, आरोपित ने खून से लथपथ और दुनिया को अलविदा कह चुकी बेटी की वीडियो भी बनाई। बाद में जब इस जघन्य घटनाक्रम के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि-मेरी बेटी थी, मैंने ही मार दी...।

पारिवारिक झगड़ा व नशा माना जा रहा हत्या का कारण

आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है। प्रथम दृष्टया, वारदात के पीछे आरोपित की नशे की पुरानी लत और उसका पारिवारिक झगड़ा होना मुख्य कारण बताया जा रहा। हालांकि, पुलिस पुख्ता जानकारी आरोपित से विस्तृत पूछताछ के बाद ही देने की बात कह रही है।

गांव वासी अशोक कुमार ने बताया कि करीब 35 वर्षीय उसका भाई रोहित उर्फ छत्रपाल चाऊमीन और बर्गर आदि की गांव के अड्डे पर ही रेहड़ी लगाता है। उसकी पत्नी भी मजदूरी करती थी। शनिवार शाम को रोहित की सात वर्षीय बेटी नव्या उसके घर बच्चों के साथ खेल रही थी। रोहित ने उसे आवाज लगाकर बुलाया। जब वह घर गई तो आरोपित उसे छत पर ले गया, जहां उसने दीवार पर बच्ची की गर्दन रखकर चाकू से वार कर दिए। इसके बाद वह मौके पर ही बैठा रहा तो उसने एक से दो मिनट की दो-तीन वीडियो क्लिप भी बनाई। इसी बीच, दूसरे बच्चों ने अचानक यह घटनाक्रम देख लिया तो उन्होंने शोर मचाया।

पारिवारिक झगड़ा व नशा माना जा रहा हत्या का कारण

इसके बाद उसके पिता ने उसकी पत्नी पूनम को देखने के लिए भेजा तो रोहित ने उसे भी धक्का दे दिया। इसके बाद उसने घर आकर बताया तो फिर वे छत पर गए, जहां नव्या मृत अवस्था में पड़ी थी और रोहित भी वहीं पर बैठा था। खून से सना चाकू भी वहीं पड़ा था। जब उन्होंने उससे पूछा तो यही कहता रहा कि मेरी बेटी थी और मैंने ही मार दी। परिवार के लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और आरोपित को मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने घर सील कर दिया।

आरोपित से की जा रही पूछताछ : एसएचओ

एसएचओ सदर थाना प्रभारी ललित कुमार का कहना है कि हत्या के पीछे कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी वह सही रूप से कुछ बता नहीं पा रहा है।

chat bot
आपका साथी