कार खड़ी करने पर गंडासी से किया हमला, सास-बहू और दामाद को लूटा

घर में घुसकर पहले लोगों पर धारदार हथियारों से हमला किया गया, फिर गहने समेत 90 हजार रुपये लूट ले गए। सास, बहू और दामाद घायल हैं। कार पार्किंग का था झगड़ा।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Tue, 01 Jan 2019 01:21 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jan 2019 01:21 PM (IST)
कार खड़ी करने पर गंडासी से किया हमला, सास-बहू और दामाद को लूटा
कार खड़ी करने पर गंडासी से किया हमला, सास-बहू और दामाद को लूटा

पानीपत, जेएनएन: बदमाशों का दुस्‍साहस बढ़ता जा रहा है। अब घर में घुसकर वारदात को अंजाम देने से भी नहीं हिचक रहे। आपराधिक दुस्साहस का ऐसा ही मामला उरलाना कलां में सामने आया है। यहां घर में घुसकर पहले लोगों पर धारदार हथियारों से हमला किया गया, फिर गहने समेत 90 हजार रुपये लूट ले गए। सास, बहू और दामाद घायल हैं। सभी को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां गौर करने वाली बात यह है कि आरोपितों से एक दिन पहले कार खड़ी करने को लेकर मारपीट हुई थी।  

पीडि़ता श्यामो देवी ने बताया कि सुबह चार बजे पड़ोस की रानी ने उसकी पुत्रवधू रजनी के साथ मारपीट की। शोर सुनकर वह कमरे में पहुंची तो रानी ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया। सोने की चेन और अंगूठी लूट ली। इसके अलावा, 20 अन्य लोगों ने भी गंडासी से हमलाकर उसके दामाद जींद के आंटा गांव के श्योपाल की अंगूठी, रजनी की चेन, सोने की बाली और घर में रखे 90 हजार रुपये लूट लिए। ये रुपये भाई रणधीर को उधार देने थे। रणधीर के बेटे प्रवीण की शादी थी। उरलाना चौकी पुलिस ने रानी, उनके बेटे दिनेश, राहुल, भाई डाडोला के सुभाष, मोनू, अमित, नवीन, मन्नी, बिजेंद्र, बबलू, बलवंत और अन्य छह लोगों के खिलाफ लूटपाट सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

27 दिसंबर को भी हुई थी दोनों पक्षों में मारपीट

उरलाना कलां गांव के बबलू ने पुलिस को शिकायत दी कि 27 दिसंबर को उसने मंदिर के पास कार खड़ी की और भतीजे मोनू को बुलाने गया था। तभी संदीप उसके साथ कार खड़ी करने का लेकर झगडऩे लगा। इसके बाद संदीप ने बिंटू, अजय, पंकज और ईश्वर के साथ मिलकर उसे और उसके भाई महाबीर को डंडों व हॉकी से पीट दिया।

chat bot
आपका साथी