भारतीय मजदूर संघ ने परिवहन मंत्री के आवास पर किया रोष-प्रदर्शन

कर्मचारी नेता बहादुर यादव ने कहा कि कर्मचारियों की मांगों को लेकर 4 जनवरी को मुख्यमंत्री आवास और 20 जुलाई को हरियाणा निवास चंडीगढ़ में बैठक हुई। कई मांगों पर सहमति बनी लेकिन सरकार ने इस संबंध में अभी तक अधिसूचना जारी नहीं की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Jul 2019 06:42 AM (IST) Updated:Sun, 28 Jul 2019 06:42 AM (IST)
भारतीय मजदूर संघ ने परिवहन मंत्री के आवास पर किया रोष-प्रदर्शन
भारतीय मजदूर संघ ने परिवहन मंत्री के आवास पर किया रोष-प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, मतलौडा : भारतीय मजदूर संघ व हरियाणा राज्य कर्मचारी संघ ने न्यू हाउसिग बोर्ड कॉलोनी में स्थित परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार के आवास पर रोष प्रदर्शन किया। कर्मचारी भालसी चौक से प्रदर्शन व नारे बाजी करते हुए हाउसिग बोर्ड कॉलोनी स्थित परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार के निवास पर पहुंचे। इस दौरान, कर्मचारी नेता बहादुर यादव ने कहा कि कर्मचारियों की मांगों को लेकर 4 जनवरी को मुख्यमंत्री आवास और 20 जुलाई को हरियाणा निवास चंडीगढ़ में बैठक हुई। कई मांगों पर सहमति बनी लेकिन सरकार ने इस संबंध में अभी तक अधिसूचना जारी नहीं की। इससे कर्मचारियों में भारी रोष है। उन्होंने चेतावनी दी कि उनकी मांगे नहीं मानी गई तो एक अगस्त को करनाल में मुख्यमंत्री आवास पर अनिश्चितकालीन धरना देंगे।

रोष प्रदर्शन के बाद कर्मचारियों ने मतलौडा तहसीलदार रविद्र हुड्डा को ज्ञापन सौंपा। तहसीलदार व थाना प्रभारी विकास कुमार मौके पर मौजूद थे। प्रदर्शनकारियों को गेट के बाहर ही रोक लिया गया। प्रदर्शनकारियों में जिला प्रधान रामनिवास रावल, सहसचिव वीरेंद्र सिंह राणा, कंवरपाल, ओमप्रकाश चालिया, जसवीर, अमित, नरेंद्र सैनी, राजकुमार, नफे सिंह, विनोद छोक्कर, भवानी, ईश्वर सिंह, गुलाब आदि मौजूद रहे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी