परिवार को गलत शब्द बोला तो उतारा मौत के घाट, शव बोरे में बांध फेंका

पानीपत में हत्‍या की वारदात सामने आई है। एक युवक ने परिवार को गलत शब्‍द बोलने पर हत्‍या कर दी।वारदात को छिपाने के लिए पड़ोस के सुने मकान में बोरी में बंद कर शव गिराया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 09:36 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 09:36 AM (IST)
परिवार को गलत शब्द बोला तो उतारा मौत के घाट, शव बोरे में बांध फेंका
परिवार को गलत शब्द बोला तो उतारा मौत के घाट, शव बोरे में बांध फेंका

पानीपत, जेएनएन। आट्टा गांव के 26 वर्षीय सोनू की तेजधार हथियार से वार कर हत्या की दी। शव को आरोपित ने पड़ोस में ही एक सूने मकान में बोरी व कट्टे में डालकर गिरा दिया। आरोप गांव के ही धनराज पर लगा। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शुरुआती जांच में पता चला है कि परिवार के बारे में गलत शब्द बोलने पर आरोपित ने ऐसा किया। वारदात का पता शुक्रवार सुबह तब लगा, जब एक महिला ने सुने मकान में खड़ी साईकिल के साथ बंद बोरी को देखा।

मृतक के पिता महाबीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है। उसके दो लड़कें और एक लड़की है। बड़ा लड़का सोनू गांव से बिलासपुर रोड स्थित नरेश गुप्ता की हैचरी में कई साल से नौकरी करता था। जो वीरवार शाम छह बजे घर से बाहर गया था और रात तक घर नहीं पहुंचा। शुक्रवार सुबह पता चला की सोनू की हत्या कर शव को नरेंद्र के मकान में डाल रखा है। उसने मौके पर जाकर देखा। उसके चेहरे, गर्दन, सिर, छाती व हाथ पर किसी तेजधार हथियार से अनेक वार किये हुए थे।

आरोप है कि सोनू की हत्या गांव के ही धनराज ने अपने मकान में की और वारदात को छिपाने के लिए उसके शव को कट्टे व बोरी में डालकर नरेंद्र के मकान में गिरा दिया। उसका कहना है कि धनराज ने मेरे बेटे की हत्या रंजिशन की है। जो पहले से भी उससे  रंजिश रखता था। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। बताया जा रहा है कि दोनों पहले रात करीब दस बजे तक खेत में बैठे थे। जो बाद में धनराज के घर पर आए। जहां उनके बीच विवाद हुआ और तभी धनराज ने उसे मौत के घाट उतार दिया। 

मुश्किल से पहचान में आया शव

हत्यारोपी ने सोनू पर तेजधार हथियार (बड़ी दरांती) से वार किए। हथवाला चौकी प्रभारी  एसआइ रणबीर सिंह ने बताया कि उसके चेहरे, गर्दन, सिर, छाती व हाथों पर दस से ज्यादा चोट के निशान मिले। चेहरे पर भी अनेक निशान होने के कारण शुरुआत में पहचान तक नहीं आया। शव को भी कपड़े से लपेटने के बाद एक बोरी व दो खाद के खली बैग में डालकर गिराया। ताकि लोगों को पता न चल सके।

आरोपित को गिरफ्तार कर लिया 

थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि सोनू की हत्या करने के आरोपित धनराज को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा। हत्यारोपी से शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि मृतक ने उसके परिवार के बारे में कुछ अपशब्द बोले थे। इसी पर उसने सोनू को मौत के घाट उतार शव को खुर्द बुर्द करने की नीयत से बोरी व कट्टे में डाल पड़ोस के सुने मकान में गिरा दिया। आरोपी से वारदात में प्रयोग हथियार को भी बरामद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी