दोहरा हत्याकांड: आरोपित आठ दिन के पुलिस रिमांड पर, दो आरोपितों का अभी भी सुराग नहीं

करनाल में 50 वर्षीय जोगिंद्र सिंह व उसके भांजे गांव ऊन जिला शामली वासी करीब 30 वर्षीय अरुण की जोगिंद्र के घर में ही तेजधार हथियारों से हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड को रात को अंजाम दे दिया गया था लेकिन पुलिस को इसकी भनक अगली सुबह लगी थी

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 09:50 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 09:50 AM (IST)
दोहरा हत्याकांड: आरोपित आठ दिन के पुलिस रिमांड पर, दो आरोपितों का अभी भी सुराग नहीं
आरोपितों में से एक ने हत्याकांड की मोबाइल पर वीडियो भी बनाई थी

करनाल/पानीपत, जेएनएन। करनाल की आनंद विहार कालोनी में हुए दोहरे हत्याकांड के चारों आरोपितों को पुलिस ने शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें आठ दिन के रिमांड पर लिया गया। अभी फरार चल रहे दो अन्य आरोपितों का सुराग पुलिस नहीं लगा पाई है। बता दें कि करीब 50 वर्षीय जोगिंद्र सिंह व उसके भांजे गांव ऊन जिला शामली वासी करीब 30 वर्षीय अरुण की जोगिंद्र के घर में ही तेजधार हथियारों से हत्या कर दी थी।

इस हत्याकांड को एक दिन पहले रात को अंजाम दे दिया गया था, लेकिन पुलिस को इसकी भनक 18 अक्टूबर को सुबह उस समय लगी थी जब मृतक जोगिंद्र के बेटे संजय ने ही पड़ोसी के फोन से सूचना दी। पुलिस ने संजय को ही पूछताछ के लिए इस मामले में उठाया था, लेकिन चार दिन में भी पुलिस को उससे कुछ हासिल नहीं हुआ।

आसपास के लोगों से पुलिस को जानकारी मिली थी कि जो युवक उक्त दोनों के साथ बैठकर शराब पीते थे, उनका अरुण के साथ झगड़ा हुआ था।

पुलिस ने युवकों की तलाश शुरू कर दी थी। शुक्रवार को सदर थाना व सीआइए वन की टीम ने मेरठ रोड से प्रवीन कुमार व अभिषेक वासी बासो गेट, अमित वासी सदर बाजार व चेतन वासी धक्का बस्ती को काबू किया था। आरोपितों में से एक ने हत्याकांड की मोबाइल पर वीडियो भी बनाई थी, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

उन्होंने माना कि उनके साथ दो अन्य आरोपित भी इस हत्याकांड में शामिल रहे। पुलिस अब उनकी तलाश में लगी है। सदर थाना एसएचओ बलजीत ङ्क्षसह का कहना है कि इन आरोपितों को भी जल्द काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी