दंगल में कपिल दिल्ली ने जीती पहली इनामी कुश्ती

श्री श्याम बाबा दंगल कमेटी की चुलकाना की ओर से सोमवार को मेले के दौरान दंगल का आयोजन किया गया। दंगल में प्रदेश के अलावा उत्तर प्रदेश पंजाब व दिल्ली के पहलवानों ने दांव-पेंच दिखाए। पूर्व विधायक भरत सिंह छौक्कर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 09:21 AM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 09:21 AM (IST)
दंगल में कपिल दिल्ली ने जीती पहली इनामी कुश्ती
दंगल में कपिल दिल्ली ने जीती पहली इनामी कुश्ती

जागरण संवाददाता, समालखा : श्री श्याम बाबा दंगल कमेटी की चुलकाना की ओर से सोमवार को मेले के दौरान दंगल का आयोजन किया गया। दंगल में प्रदेश के अलावा उत्तर प्रदेश, पंजाब व दिल्ली के पहलवानों ने दांव-पेंच दिखाए। पूर्व विधायक भरत सिंह छौक्कर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

पूर्व विधायक ने कहा कि श्याम बाबा मंदिर में लगने वाले मेले के दौरान सालों से दंगल की परंपरा चली आ रही है। इसमें देशभर से पहलवान पहुंचते हैं। उन्होंने युवाओं से नशा आदि बुराइयों से दूर रहने का आह्वान किया। वहीं दंगल में पहला इनाम कपिल दामा पहलवान दिल्ली ने निर्मल मतलौडा को हराकर जीता। दंगल कमेटी पदाधिकारियों ने नीरू पहलवान खेड़ी गुर्जर को ऑल इंडिया पुलिस गेम्स में सिल्वर मेडल जीतने पर सम्मानित किया। रविद्र चुलकाना ने 15 व मोहित चुलकाना ने 11 हजार रुपये के साथ 5 किलो देसी घी व बादाम ग्रामवासियों को दिए।

इस मौके पर सुशील पहलवान, राजेश छौक्कर, रिकू, एडवोकेट विजयपाल, अशोक, भीम, मास्टर कृष्ण, रामपाल पहलवान, अनिल चुलकाना व पप्पल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी