कार सवार अंतरराज्यीय नशीले पदार्थों के तस्कर 37 किलो गांजा सहित गिरफ्तार

एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस ने रविवार रात को चौटाला रोड पर रिट्ज कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया। कार से 37 किलो 210 ग्राम गांजा बरामद किया। आरोपित उत्तर प्रदेश के मेरठ के सरदना का आसिफ व शामली के रामड़ा का वाजिद है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:08 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:08 AM (IST)
कार सवार अंतरराज्यीय नशीले पदार्थों के तस्कर 37 किलो गांजा सहित गिरफ्तार
कार सवार अंतरराज्यीय नशीले पदार्थों के तस्कर 37 किलो गांजा सहित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस ने रविवार रात को चौटाला रोड पर रिट्ज कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया। कार से 37 किलो 210 ग्राम गांजा बरामद किया। आरोपित उत्तर प्रदेश के मेरठ के सरदना का आसिफ व शामली के रामड़ा का वाजिद है। तस्कर उप्र से पानीपत में गांजा सप्लाई करने आए थे। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज के अनिल कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि दिल्ली नंबर की कार में भारी मात्रा में गांजा लेकर चौटाला रोड से सिवाह की तरफ जाएंगे। नाकाबंदी करके चौटाला रोड से कार सवार आसिफ और वाजिद को पकड़ा। कार की डिग्गी से दो कट्टों से गांजा बरामद किया गया। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपित से पूछताछ की जाएगी कि वे कहां से गांजा लेकर आए थे और पानीपत व अन्य किन जगहों पर गांजा बेचना था। गिरोह में और कितने लोग शामिल हैं। तस्करों के ठिकाने कहां-कहां हैं। 24 बोतल शराब सहित काबू

जासं, पानीपत : थाना चांदनी प्रभारी इंस्पेक्टर हरविद्र सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि जगजीवन राम कालोनी में गली में अवैध शराब बेच रहे कालोनी के मुकेश को गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से अवैध शराब की 24 बोतलें बरामद की गई। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी