भागवत कथा में झांकियों के माध्यम से दिखाई श्रीकृष्ण की लीला

आज के युग में बच्चों में संस्कारो को पुन जागृत करने की आवश्यकता है। धार्मिक मार्ग पर चलकर ही बच्चों को सहनशीलता सद्भावना और सम्मान का पाठ पढ़ाया जा सकता है। उक्त बातें विधायक रोहिता रेवड़ी ने जट्टू चौक स्थित एवन स्कूल में चल रही भागवत कथा में कही। इसमें मेयर अवनीत कौर भी उपस्थित थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 09:54 AM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 09:54 AM (IST)
भागवत कथा में झांकियों के माध्यम से दिखाई श्रीकृष्ण की लीला
भागवत कथा में झांकियों के माध्यम से दिखाई श्रीकृष्ण की लीला

जागरण संवाददाता, पानीपत : आज के युग में बच्चों में संस्कारो को पुन: जागृत करने की आवश्यकता है। धार्मिक मार्ग पर चलकर ही बच्चों को सहनशीलता, सद्भावना और सम्मान का पाठ पढ़ाया जा सकता है। उक्त बातें विधायक रोहिता रेवड़ी ने जट्टू चौक स्थित एवन स्कूल में चल रही भागवत कथा में कही। इसमें मेयर अवनीत कौर भी उपस्थित थी।

पंडित पूरन चंद व्यास ने श्रीकृष्ण की माखन चोरी, द्रोपदी चीर हरण और कृष्ण-सुदामा मिलाप का झांकियों के माध्यम से वर्णन किया। कार्यक्रम में श्रद्धालु मधुर गीतों पर झूमते नजर आए। मेयर अवनीत कौर ने संस्कार और स्वच्छता को अपनाकर अपना जीवन सफल बनाने की बात कही। वार्ड 11 पार्षद कोमल सैनी ने श्रद्धालुओं को होली पर्व की बधाई देते हुए जल संरक्षण का संदेश दिया। इस मौके पर महक दीवान, हुक्म चंद मेहता, पंकज खुरसीजा, चिमन लाल, इंद्र कुकरेजा, विजय छाबड़ा, पंडित नंद किशोर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी