सोनाली फौगाट के विरोध में मार्केट कमेटी स्टाफ ने की हड़ताल

मार्केट कमेटी के सभी कर्मचारी अधिकारियों ने भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट द्वारा मार्केट कमेटी सचिव के साथ की गई मारपीट के विरोध में हड़ताल की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Jun 2020 09:20 AM (IST) Updated:Tue, 09 Jun 2020 09:20 AM (IST)
सोनाली फौगाट के विरोध में मार्केट कमेटी स्टाफ ने की हड़ताल
सोनाली फौगाट के विरोध में मार्केट कमेटी स्टाफ ने की हड़ताल

जागरण संवाददाता, पानीपत : मार्केट कमेटी के सभी कर्मचारी, अधिकारियों ने भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट द्वारा मार्केट कमेटी सचिव के साथ की गई मारपीट के विरोध में हड़ताल की। सुबह 11 से 12 बजे तक मार्केट कमेटी पर ताला लगाकर पूरा स्टाफ धरने पर बैठा। एक घंटे की सांकेतिक हड़ताल में शामिल मार्केट कमेटी के सचिव एनके मान ने कहा कि सोनाली फौगाट की गिरफ्तारी होनी चाहिए। टिक टॉक स्टार ने मंडी सचिव के साथ दु‌र्व्यवहार किया है। जब तक सोनाली फौगाट की गिरफ्तारी की मांग पूरी नहीं होती विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

इसराना में रोष प्रदर्शन

फोटो संख्या 04

संवाद सूत्र, इसराना : टिकटॉक स्टार सोनाली फौगाट के द्वारा मार्केट कमेटी सचिव बालसंमद (हिसार) सुल्तान सिंह नैन को थप्पड़ मारने व चप्पल से पिटने के विरोध में मार्केटी स्टाफ ने हड़ताल की। सोनाली फौगाट की गिरफ्तारी को लेकर मार्केट कमेटी कार्यालय पर रोष प्रदर्शन किया। मार्केट कमेटी सचिव सुरेश कुमार ने कहा कि सोनाली फौगाट की गिरफ्तारी तक रोष प्रदर्शन जारी रहेगा। कर्मचारी, अधिकारियों के साथ इस तरह है व्यवहार सहन नहीं किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी