फन फिएस्टा में विद्यार्थियों ने फिल्मी-लोकगीतों पर नृत्य कर मचायी धूम

सेक्टर 13-17 स्थित करन पब्लिक स्कूल में शनिवार को वार्षिकोत्सव फन फिएस्टा संपन्न हुआ। विद्यार्थियों ने हरियाणवी राजस्थानी पंजाबी लोक गीतों पर थिरकते हुए खूब धमाल मचाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Feb 2020 06:05 AM (IST) Updated:Sun, 16 Feb 2020 06:22 AM (IST)
फन फिएस्टा में विद्यार्थियों ने फिल्मी-लोकगीतों पर नृत्य कर मचायी धूम
फन फिएस्टा में विद्यार्थियों ने फिल्मी-लोकगीतों पर नृत्य कर मचायी धूम

जागरण संवाददाता, पानीपत :

सेक्टर 13-17 स्थित करन पब्लिक स्कूल में शनिवार को वार्षिकोत्सव फन फिएस्टा संपन्न हुआ। विद्यार्थियों ने हरियाणवी, राजस्थानी, पंजाबी लोक गीतों पर थिरकते हुए खूब धमाल मचाया। फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं को रंग-बिरंगे परिधानों में कैटवॉक कर खूब तालियां बटोरी।

मुख्य अतिथि मेयर अवनीत कौर ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे भी इसी स्कूल से पढ़कर इस ऊंचाई तक पहुंची है। कालांतर में स्कूल की शाखा सेक्टर-12 में होती थी। उन्होंने कहा कि मेहनत-लगन से पढ़ो। नौकरी, स्वरोजगार, राजनीति आदि किसी भी क्षेत्र में करियर बनाओ, उच्च शिक्षित होना जरूरी है। प्रधानाचार्या आशा गुप्ता ने कहा कि वर्तमान दौर में शिक्षा के साथ संस्कारों से जुड़ा रहने की जरूरत है। शिक्षकों-अभिभावकों का कहना अवश्य मानना चाहिए। स्कूल के चेयरमैन केके गुप्ता ने भी बच्चों को संबोधित किया।

फन प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने वाले विद्यार्थियों-अभिभावकों को पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर कोरियोग्राफर तनु शर्मा, भावना, लक्ष्मी मखीजा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी