साइक्लोथॉन दल ने पानीपत में दिया बेटी बचाने का संदेश

उदयपुर से अमृतसर के लिए रवाना हुई उम्मीद 1000 साइक्लोथॉन की 50 सदस्यीय टीम शनिवार को पानीपत पहुंची। जीटी रोड स्थित आरबीएल बैंक के शाखा प्रबंधक कामाख्या चौबे और कलस्टर हेड नितई सूद ने टीम का स्वागत किया। साइकिल रैली का उद्देश्य बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत शिक्षा से जुड़ाव रख कर जरूरतमंद छात्राओं के लिए धनराशि जुटाना है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 07:30 AM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 07:30 AM (IST)
साइक्लोथॉन दल ने पानीपत में दिया बेटी बचाने का संदेश
साइक्लोथॉन दल ने पानीपत में दिया बेटी बचाने का संदेश

जागरण संवाददाता, पानीपत : उदयपुर से अमृतसर के लिए रवाना हुई उम्मीद 1000 साइक्लोथॉन की 50 सदस्यीय टीम शनिवार को पानीपत पहुंची। जीटी रोड स्थित आरबीएल बैंक के शाखा प्रबंधक कामाख्या चौबे और कलस्टर हेड नितई सूद ने टीम का स्वागत किया। साइकिल रैली का उद्देश्य बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत शिक्षा से जुड़ाव रख कर जरूरतमंद छात्राओं के लिए धनराशि जुटाना है।

मैनेजर कामाख्या चौबे ने बताया कि साइकिल यात्रियों का दल ने 10 नवंबर को आइआइएम उदयपुर कैंपस से यात्रा शुरू की थी। साइकिल यात्री रोजाना 80 से 120 किलोमीटर साइकिल चलाकर 10 दिन में 1000 किलोमीटर का सफर तय करते हैं। 20 नवंबर को अमृतसर में साइकिल यात्रा का समापन होगा। साइक्लोथॉन के माध्यम से धन जुटाकर गरीब छात्राओं की मदद करने की पहल जसमीत सिंह ने की है। बैंककर्मी सचिन गर्ग ने बताया कि उद्धव स्कूल में गरीब छात्राओं को पढ़ाने के लिए बैंक की तरफ से एक डोनेशन अकाउंट खोला गया है। कोई भी शहरवासी इसमें दान दे सकता है। इस मौके पर अमित रोहतागी, प्रिस कादियान, सोनिया, दृष्टि, डिपल, रजनी और पुष्पेंद्र मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी