पानीपत में लोडिंग ऑटो की टक्कर से ऑटो सवार नानी और नाती की मौत, चालक घायल

रिसालू गांव की केला देवी नाती लविश के साथ ऑटो से घर लौट रही थी महराणा गांव के पास हुआ हादसा। लॉकडाउन में नानी के पास आया था नाती।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 11 Jun 2020 09:53 AM (IST) Updated:Thu, 11 Jun 2020 09:53 AM (IST)
पानीपत में लोडिंग ऑटो की टक्कर से ऑटो सवार नानी और नाती की मौत, चालक घायल
पानीपत में लोडिंग ऑटो की टक्कर से ऑटो सवार नानी और नाती की मौत, चालक घायल

इसराना(पानीपत) जेएनएन। सड़क हादसों की संख्‍या लगातार बढ़ रही है। प्रत्‍येक जिले में रोजाना हादसों में लोगों की मौत हाे रही है। पानीपत में महराणा गांव के पास नाले पर लोडिंग ऑटो की टक्कर से ऑटो पलट गया। आटो में सवार नानी व नाती की मौत हो गई। जबकि ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

रिसालू गांव के सुरेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि उसकी भाई 48 वर्षीय केला देवी बीमारी थी। मंगलवार को केला देवी नाती आठ वर्षीय लविश के साथ एनसी मेडिकल कॉलेज में दवा लेने गई थी। वह भी कॉलेज में ही थी। उसने दवा दिलाकर भाभी और नाती को ऑटो में बैठा दिया। वह पीछे बाइक से आ रहा था। महराणा के पास पानीपत की तरफ से आ रहे लोडिंग ऑटो ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो पलट गया।

उसने राहगीरों की मदद से ऑटो को सीधा किया। घायल भाभी, नाती व चालक को सामान्य अस्पताल भिजवाया। जहां पर डॉक्टरों ने भाभी व नाती को मृत घोषित कर दिया। घायल ऑटो चालक को मेडिकल कॉलेज खानपुर रेफर कर दिया। मौके पर आठ मरला चौकी पुलिस पहुंची।

हादसा स्थल इसराना थाना क्षेत्र का था को वहां की पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने बुधवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कद्भ शवों को स्वजनों को सौंप दिया। इसराना थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित चालक नूरवाला के पंकज को काबू कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जमानत मिल गई।

लॉकडाउन में नानी के पास आया था लविश

इसराना थाने के हवलदार सुरेंद्र ने बताया कि केला देवी के पति राजेंद्र की मौत हो चुकी है। उसकी इकलौती बेटी की शादी बराना गांव के संदीप के साथ हो रखी है। संदीप बिशनस्वरूप कॉलोनी में कोङ्क्षचग सेंटर चलाता है। उसका बड़ा बेटा दस वर्षीय ईशू नानी केला देवी के पास रिलासू रहता था। लॉकडाउन में ईशू बराना गांव चला गया और बराना से छोटा बेटा लविश नानी के पास आ गया था।

chat bot
आपका साथी