बेटी के इस कदम से दादा और चाचा नाराज, मारते-मारते कर दिया बेहोश

खानपुर कलां का एक युवक गांव की शादीशुदा युवती को सिवाह ले आया। वहां उसके कमरे में बेटी को देखकर परिजनों ने दोनों को डंडों से पीट दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 01:03 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 01:03 PM (IST)
बेटी के इस कदम से दादा और चाचा नाराज, मारते-मारते कर दिया बेहोश
बेटी के इस कदम से दादा और चाचा नाराज, मारते-मारते कर दिया बेहोश

पानीपत, जेएनएन। सोनीपत के खानपुर कलां का एक युवक गांव की ही शादीशुदा युवती को दोस्त के पसीना रोड सिवाह स्थित कमरे में ले आया। इससे खफा युवती के परिजनों ने दोनों की डंडों वे लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

खानपुर गांव के युवक ने पुलिस को बताया कि वह 18 अप्रैल को गांव की युवती को खानपुर कलां के पसीना रोड सिवाह स्थित दोस्त के किराये के कमरे पर ले आया था। 21 अप्रैल सुबह करीब 11 बजे युवती के दादा, चाचा व चार अन्य लोगों ने उनकी डंडों से पिटाई कर दी। आरोपित उन्हें तब तक पीटते रहे जब तक दोनों बेहोश नहीं हो गए। युवती को ज्यादा चोट लगी थी। उसे सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपित उसे छोड़कर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

जांच अधिकारी सेक्टर-29 चौकी के एएसआइ विष्णु दत्त ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़त युवती के दादा और चाचा को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी