करनाल में छात्रा ने फंदा लगा दी जान, मिला सुसाइड नोट

करनाल के तरावड़ी में एक छात्रा ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। मामला कुड़क जागीर गांव का है। मृतक 21 वर्षीय छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। वहीं परिवार वाले मौत की वजह की तलाश कर रहे हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 09:59 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 09:59 AM (IST)
करनाल में छात्रा ने फंदा लगा दी जान, मिला सुसाइड नोट
करनाल में एक छात्रा ने फंदा लगाकर जान दी।

करनाल, संवाद सहयोगी। कुड़क जागीर गांव में एक 21 वर्षीय छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका ने सुसाइट नोट में लिखा कि वह अपनी मर्जी से यह कदम उठा रही है।

तरावडी थाना पुलिस को ईशम ङ्क्षसह के अनुसार छात्रा ने रोजाना की तरह बच्चों को कोङ्क्षचग दी। दोपहर में पूरा परिवार सो गया तो अलग कमरे में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। उसके पास एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें लिखा था कि मैं अपनी मर्जी जा रही हूं। इसमें किसी का कोई कसूर नहीं है। पोस्टमार्टक के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया।

तहसीलदार के कुक की हादसे में मौत

करनाल के तहसीलदार के कुक की सड़क हादसे में मौत हो गई। कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नेपाल निवासी 20 वर्षीय प्रकाश तहसीलदार निवास पर खाना बनाता था। सुबह बलडी के पास अज्ञात वाहन ने प्रकाश को टक्कर मार दी। इसमें उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

गांव मोदीपुर में दो पक्षों की मारपीट में छह लोग घायल

गांव मोदीपुर में दो पक्षों में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक व्यक्ति घायल हो गए। घायलों में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे व सरियों से हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर अलग-अलग दो मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी। एक पक्ष के फिरोज खान ने बताया कि मेनपाल पक्ष के लोगों ने उनके घर में घुसकर हमला बोल हमला किया, जिसमें उनके परिवार के कई लोगों को चोटें आई। इसी प्रकार दूसरे पक्ष के मेनपाल ने पुलिस में शिकायत देते हुए आरोप लगाया कि फिरोज खान पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे व सरियों से उन पर हमला कर दिया। जिसमें उसके परिवार के कई सदस्य घायल हो गए। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की शिकायत पर अलग-अलग मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी