फुल ड्रेस रिहर्सल पूरी, शिवाजी स्टेडियम में कल फहराएंगे तिरंगा

डीसी हेमा शर्मा ने ध्वजारोहण किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 08:51 AM (IST) Updated:Sat, 25 Jan 2020 08:51 AM (IST)
फुल ड्रेस रिहर्सल पूरी, शिवाजी स्टेडियम में कल फहराएंगे तिरंगा
फुल ड्रेस रिहर्सल पूरी, शिवाजी स्टेडियम में कल फहराएंगे तिरंगा

जागरण संवाददाता, पानीपत : शिवाजी स्टेडियम में शुक्रवार को पुलिसकर्मियों और स्कूली बच्चों ने फुल ड्रेस रिहर्सल की। डीसी हेमा शर्मा ने ध्वजारोहण किया। परेड का निरीक्षण गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों का जायजा लिया।

डीसी ने बताया कि राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस समारोह 26 जनवरी को शिवाजी स्टेडियम में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा।समारोह में हरियाणा पुलिस सहित विभिन्न दस टुकड़ी मार्च पास्ट में भाग लेंगी। पीटी में 1600, सांस्कृतिक कार्यक्रम में 600 और एनसीसी व एनएसएस के 380 बच्चे विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। डीसी ने बेहतर प्रस्तुति के लिए प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया। उन्होंने कहा कि मुख्य कार्यक्रम में किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कार्यक्रम के दौरान समय सीमा और निर्धारित ड्रेस का विशेष ध्यान रखने के आदेश दिए। इस मौके पर एसपी सुमित कुमार, सीटीएम सुमन भांखड़, एसडीएम दलबीर सिंह, डीएसपी सतीश वत्स और बिजेंद्र कुमार उपस्थित रहे। विद्यार्थियों ने की फुल ड्रेस रिहर्सल

जागरण संवाददाता, समालखा : अनाज मंडी में निजी और राजकीय स्कूलों की टीम द्वारा फुल ड्रेस रिहर्सल की गई। एसडीएम साहिल गुप्ता को हरियाणा पुलिस के जवानों ने सलामी दी। परेड कमांडर की भूमिका प्रमोद कुमार ने निभाई। तहसीलदार रामगोपाल और निर्णायक मंडल के राजबीर सिंह, सपना गुप्ता, कुसुम बंसला आदि की उपस्थिति में बच्चों ने हरियाणवी और देशभक्ति गानों पर नृत्य प्रस्तुत किए। सांस्कृतिक कार्यक्रम और परेड में आठ-आठ टीमों ने भाग लिए। यही टीम गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में भाग लेगी। इस अवसर पर साहब सिंह रंगा, सतनारायण, नपा सचिव प्रदीप कुमार, निरीक्षक विकास कुमार, बलवीर सिंह, शिव कुमार, सूचना और जनसंपर्क विभाग से आइसीए हरपाल सिंह और चांद सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी