महिला एडवोकेट को पांच हजार रुपये का इनाम देने का झांसा देकर 2 लाख रुपये ठगे

फोन पे की तरफ से पांच हजार रुपये का इनाम देने का झांसा देकर अंसल सुशांत सिटी की महिला एडवोकेट से दो लाख 7457 रुपये की आनलाइन ठगी कर ली गई। ठगों ने मोबाइल फोन का लिक भेजकर वारदात को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 08:35 AM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 08:35 AM (IST)
महिला एडवोकेट को पांच हजार रुपये का इनाम देने का झांसा देकर 2 लाख रुपये ठगे
महिला एडवोकेट को पांच हजार रुपये का इनाम देने का झांसा देकर 2 लाख रुपये ठगे

जागरण संवाददाता, पानीपत : फोन पे की तरफ से पांच हजार रुपये का इनाम देने का झांसा देकर अंसल सुशांत सिटी की महिला एडवोकेट से दो लाख 7457 रुपये की आनलाइन ठगी कर ली गई। ठगों ने मोबाइल फोन का लिक भेजकर वारदात को अंजाम दिया।

अंसल सुशांत सिटी की एडवोकेट सपना रानी ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अकाउंटेंट टेक्ससेशन सलाहकार का कार्य घर से करती है। 15 नवंबर को दोपहर 1:38 बजे मोबाइल फोन पर काल आई कि आपने अकाउंट से काफी ट्रांजेक्शन की हैं, इसलिए आपको फोन पे की तरफ से पांच हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। लिक भेज दिया गया है। इस पर क्लिक करेंगी तो खाते में पांच हजार रुपये आ जाएंगे।

क्लिक किया तो आइसीआइसीआइ पे लैटर से 5000 रुपये कट गए। फिर बोला कि 9900 रुपये खाते में वापस आएंगे। इसके बाद खाते से 99 हजार 441 रुपये कट गए। गूगल पर जाकर कस्टमर केयर काल किया तो सीनियर मैनेजर का नंबर दिया। उन्होंने उनके एचडीएफसी बैंक के खाते से 1 लाख 8 हजार 16 रुपये काट लिए। काल की तो उन्हें बताया कि पांच मिनट में खाते में 2 लाख 12 हजार 456 रुपये आ जाएंगे। उन्होंने अपने दोनों खातों को बंद कराकर बैंक में शिकायत दे दी है। सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी कमलजीत ने बताया कि मामला दर्ज करके ठगों की तलाश की जा रही है। वारदात के बाद भी कर रहे हैं काल

सपना देवी ने बताया कि ठग वारदात के बाद भी दो दिन से लगातार काल कर रहे हैं कि मैडम लिक भेज रहे हैं, इस पर क्लिक करें। इससे आपकी पाई-पाई लौटा देंगे। आरोपितों के मोबाइल चालू हैं। पुलिस प्रयास करे तो आरोपितों को पकड़ सकती है।

chat bot
आपका साथी