आढ़ती से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने का चौथा आरोपित गिरफ्तार

तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी के नाम से आढ़ती से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोपित जींद के बुढ़ाखेड़ा गांव के अजय को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) पुलिस ने गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Jul 2022 08:14 PM (IST) Updated:Mon, 04 Jul 2022 08:14 PM (IST)
आढ़ती से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने का चौथा आरोपित गिरफ्तार
आढ़ती से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने का चौथा आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी के नाम से आढ़ती से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोपित जींद के बुढ़ाखेड़ा गांव के अजय को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपित अजय को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

इस केस में पुलिस पहले ही आरोपित नौल्था गांव के अजय, सुनील उर्फ साहिल और अखिल को वारदात के 23 दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने तीनों आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल मोबाइल फोन बरामद किए और अदालत में पेश कर जेल भिजवा दिया था। आढ़ती को बेचते थे फसल, शार्ट कट से पैसे कमाना चाहते थे

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि आरोपित अजय, सुनील व अखिल ने पूछताछ में खुलासा किया कि तीनों ने आरोपित बुढ़ाखेड़ा के अजय साथ मिलकर शार्ट कट तरीके से पैसे कमाने की साजिश रची। इसके बाद फोन में विदेशी एप का इस्तेमाल कर 11 जनवरी को आढ़ती पानीपत गोशाला मंडी निवासी देवेंद्र उर्फ लीला को फोन कर गैंगस्टर काला जठेड़ी के नाम पर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। आरोपी अखिल व सुनील आढ़ती देवेंद्र को पहले से ही जानते थे। दोनों देवेंद्र की दुकान पर फसल बेचते थे। दोनों को जानकारी थी की देवेंद्र के पास काफी पैसे हैं, बदमाश के नाम पर धमकी देने पर वह डर की वजह से उनको पैसे दे देगा। काल डिस्कनेक्ट होने पर उसी समय के आसपास अज्ञात तीन नंबरों से और काल आई, जिनसे उसने बात नहीं की। पीड़ित आढ़ती देवेंद्र ने थाना चांदनी बाग में केस दर्ज कराया था।

chat bot
आपका साथी