अंबाला में फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने किया सड़ी हुई लाश का पोस्टमार्टम, महिला का था शव

अंबाला के सुंदर नगर में सड़ी-गली अवस्था में मिले शव का शनिवार को पोस्टमार्टम हुआ। फारेंसिक एक्सपर्ट के पैनल ने छावनी नागिरक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम के दौरान प्राथमिक जांच में स्पष्ट हो गया कि शव महिला का ही है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sun, 26 Dec 2021 10:57 AM (IST) Updated:Sun, 26 Dec 2021 10:57 AM (IST)
अंबाला में फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने किया सड़ी हुई लाश का पोस्टमार्टम, महिला का था शव
प्राथमिक जांच में हुई शव के महिला होने की पुष्टि।

अंबाला, जागरण संवाददाता। अंबाला छावनी के सुंदर नगर में एक बंद मकान से 21 दिसंबर को एक शव बरामद हुआ था, शव मकान मालिक डा. तुषार बंगाली का समझा जा रहा था। शनिवार को कैंट के सिविल अस्पताल में फारेंसिक एक्सपर्ट चिकित्सकों के पैनल ने जब पोस्टमार्टम किया तो शव मिला का साबित हुआ और यह करीब दो महीने पुराना होने की पुष्टि हुई। शव में किसी तरह की इंजरी नहीं मिली और न ही जहरीला पदार्थ की वजह से मौत की पुष्टि हुई। अब फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम सोमवार को फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार करके पुलिस और उच्चाधिकारियों को देगी।

छावनी के सुंदरनगर में 21 दिंसबर को बंद मकान से बरामद हुआ था सड़ी गली लाश

सुंदर नगर में सड़ी-गली अवस्था में मिले शव का शनिवार को पोस्टमार्टम हुआ। फारेंसिक एक्सपर्ट के पैनल ने छावनी नागिरक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम के दौरान प्राथमिक जांच में स्पष्ट हो गया कि शव महिला का ही है और उसकी मौत करीब दो महीने पहले हुई थी। सड़ी गली शव का चेहरा और शरीर का पूरा हिस्सा कंकाल में तब्दील हो गया था। अब सोमवार को डॉक्टरों का पैनल अपनी फाइनल रिपोर्ट तैयार करेगा। जिसमें खुलासा होगा कि महिला ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या हुई। तथ्यों के आधार पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

मकान से सड़ी हुई हालत में बरामद हुआ था महिला का शल

टीम में फोरेंसिक एक्सपर्ट डा. मनीष सहित डा. सारिका शामिल रही। सुंदर नगर में रहने वालों ने बताया कि जिस मकान से शव बरामद हुआ था उसमें डा. तुषार बंगाली व उसकी पत्नी रहती थी, काफी समय से दोनों दिखाई नहीं दे रहे है। पुलिस ने तुषार बंगाली को ढूंढने के प्रयास तेज कर दिए है। बताया जाता है कि डा. तुषार बंगाली का निजी क्लीनिक बाजीगर मुहल्ले में है। पड़ाव एसएचओ देवेंद्र ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी