पानीपत में चलती ट्रेन में फायरिंग, यात्री को गोली मारी

पानीपत में अंबाला जा रही पैसेंजर ट्रेन में एक यात्री से रुपये से भरा बैग छीनने के लिए एक हमलावर ने उसे गाेली मार दी। इससे ट्रेन की बागी में भगदड़ मच गई। गोली यात्री की पेट में लगी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2015 08:06 PM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2015 10:26 PM (IST)
पानीपत में चलती ट्रेन में फायरिंग, यात्री को गोली मारी

जागरण संवाददाता, पानीपत। यहां अंबाला जा रही पैसेंजर ट्रेन में एक यात्री से रुपये से भरा बैग छीनने के लिए एक हमलावर ने उसे गाेली मार दी। इससे ट्रेन की बागी में भगदड़ मच गई। गोली यात्री की पेट में लगी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद तुरंत ट्रेन रूक गई और हमलावर मौके का फायदा उठाकर फरार हाेने में कामयाब हो गया।

घटना अंबाला जा रही डीएमयू (ट्रेन नंबर 64543) में हुई। ट्रेन से पानीपत स्टेशन से खुली तो ट्रेन के थोड़ी दूर जाती ही एक व्यक्ति ने करनाल जा रहे 70 वर्षीय रमेश वधवा से नगदी से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। इसका रमेश वधवा ने विरोध किया और बैग नहीं छोड़ा तो हमालवर ने उन पर गोली चला दी। गोली उनके पेट मे लगी। बाेगी में उस समय काफी भीड़ थी।

गोली चलने के बाद ट्रेन की बाेगी में यात्रियों से पूछताछ करती पुलिस।

गोली चलते बोगी में भगदड़ मच गई आैर यात्री चीखने-चिल्लाने लगे। इस पर ट्रेन असंध पुल के पास रुक गई। यात्री जब तक हमलावर को पकड़ पाते वह भागने में कामयाब रहा। वधवा को इलाज के लिए सिविल अ्रस्पताल में ले जाया गया। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी